Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा ने एमएस धोनी को लेकर कही बड़ी बात, जसप्रीत बुमराह को लेकर भी दिया अपडेट

IPL 2023 : रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार है। टीम का पहला मैच आरसीबी से होगा।

Pankaj Mishra Written By: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: March 29, 2023 11:23 IST
Rohit Sharma IPL 2023 - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MIPALTAN Rohit Sharma IPL 2023

IPL 2023 Rohit Sharma PC : आईपीएल 2023 की तैयारी जारी है। सभी खिलाड़ी अपनी अपनी टीम के कैंप में पहुंच चुके हैं और रणनीति पर काम हो रहा है। इस बीच आईपीएल की सबसे बड़ी चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस अपनी पिछले साल की नाकामी को पीछे छोड़कर नए सिरे से तैयारी में जुटी है और इस बार फिर से खिताब जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी। आईपीएल से दो दिन पहले मुंबई इंडियंस के कप्‍तान रोहित शर्मा ने अपनी टीम और आईपीएल के मैचों को लेकर विस्‍तार से बात की है और साथ ही एमएस धोनी को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। इतना ही नहीं रोहित शर्मा ने जसप्रीत बुमराह की इंजरी को लेकर भी अपडेट दिया है। 

आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस का पहला मैच आरसीबी के खिलाफ 

रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस की टीम इस बार अपने आईपीएल का सफर आरसीबी के खिलाफ मैच खेलकर करेगी। ये मैच दो अप्रैल को बेंगलोर के चिन्‍नास्‍वामी स्‍टेडियम में खेला जाएगा। कप्‍तान रोहित शर्मा ने पहले मैच को लेकर कहा है कि हमारा पहला मैच आरसीबी के खिलाफ है और हम जानते हैं कि वे कैसा खेलते हैं। इसलिए  हम अपनी टीम के बेस्‍ट प्‍लेयर्स उतारेंगे और साथ ही इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर के तौर पर कौन सा खिलाड़ी उतरेगा, इसको लेकर भी रणनीति बना रहे हैं। मीडिया से बात करते हुए जब रोहित शर्मा से पूछा गया कि क्‍या वे इस सीजन के कुछ मैचों में आराम करेंगे तो रोहित शर्मा ने मुस्‍करा कर बोल दिया कि इसका जवाब कोच देंगे। टीम के हेड कोच मार्क बाउचर हैं। जब मार्क बाउचर से यही सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा कि क्‍या आप  चाहते हैं कि रोहित शर्मा आराम करें। उन्‍होंने कहा कि एक कप्‍तान के तौर पर हम चाहते हैं कि रोहित शर्मा अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन दें। रोहित शर्मा ने कहा कि इस बार इम्‍पैक्‍ट प्‍लेयर रूल भी आईपीलएल में शामिल हो रहा है। ये एक अच्‍छा नियम है, एक खिलाड़ी आएगा और एकदम से मैच बदल जाएगा।

रोहित शर्मा बोले, एमएस धोनी अभी दो तीन साल और खेल सकते हैं 
चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान और आईपीएल के बेस्‍ट कप्‍तानों में गिने जाने वाले एमएस धोनी को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि एमएस धोनी अभी भी पूरी तरह से फिट नजर आ रहे हैं। ऐसा लगता है कि वे अभी दो से तीन साल तक और क्रिकेट खेल सकते हैं। रोहित शर्मा ने कहा कि उन्‍हें नहीं लगता कि एमएस धोनी का आईपीएल में ये आखिरी साल होगा। रोहित बोले कि वे पिछले कुछ साल से सुन रहे हैं कि ये धोनी का आखिरी आईपीएल होगा, लेकिन उन्‍हें ऐसा नहीं लगता। रोहित शर्मा ने अपनी टीम यानी मुंबई इंडियंस को लेकर कहा कि उन्‍हें इस टीम की कप्‍तानी करते हुए दस साल हो गए हैं। ये एक शानदार सफर रहा और बहुत सारे एक क्षण आए, जो हमेशा याद रहेंगे। जसप्रीत बुमराह को लेकर अपडेट देते हुए रोहित शर्मा ने कन्‍फर्म किया कि वे अब आईपीएल नहीं खेल पाएंगे, एक से दो दिन के भीतर उनके रिप्‍लेसमेंट का ऐलान कर दिया जाएगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement