Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Respect Rohit: रोहित की दिलेरी के कायल हुए फैंस, उंगलियों में टांके के साथ टीम को जिताने उतरे

Respect Rohit: भारत और बांग्लादेश के बीच मीरपुर में खेले गए दूसरे वनडे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी दिलेरी से हर फैन का दिल जीत लिया। हालांकि वह टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

Rajeev Rai Written By: Rajeev Rai @Rajeev_Bharat
Updated on: December 07, 2022 20:15 IST
Rohit Sharma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER रोहित शर्मा की चोट के साथ बल्लेबाजी

Respect Rohit: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे वनडे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की दिलेरी ने सभी फैंस का दिल जीत लिया है। उंगलियों में टांकों और पट्टी के बावजूद रोहित टीम को हार से बचाने के लिए मुश्किल वक्त में बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। वह टीम को हालांकि हार से नहीं बचा पाए लेकिन चोट के बावजूद उन्होंने 28 गेंदों में 51 रन की तूफानी पारी खेली। दरअसल रोहित को पहली पारी में कैच पकड़ते वक्त बाएं हाथ की उंगली में चोट लगी थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था। अस्पताल में उनका स्कैन किया गया, लेकिन इस दौरान वह मैच से दूर रहे और उनकी जगह केएल राहुल ने टीम की कमान संभाली।

रोहित के अस्पताल जाने की वजह से भारत की बल्लेबाजी क्रम में भी बदलाव देखने को मिले और उनकी गैरमौजूदगी में विराट कोहली ने शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत की। हालांकि इससे टीम को कोई खास फायदा नहीं हुआ और देखते-देखते उसके टॉप के चार बल्लेबाज महज 65 के स्कोर पर ही पवेलियन लौट गए। श्रेयस अय्यर ने इसके बाद अक्षर पटेल के साथ मिलकर पारी को संभाला और एक अहम साझेदारी निभाई। लेकिन दोनों खिलाड़ी मैच नहीं खत्म कर पाए और लगातार विकेट गंवाकर पवेलियन लौटे।

हार की कगार पर खड़ी टीम इंडिया को बचाने के लिए रोहित चोट के बावजूद खुद 9वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे। रोहित को देखकर फैंस जहां काफी भावुक हुए तो वहीं उन्होंने उनकी बहादुरी की जमकर तारीफ भी की। रोहित ने भी आखिरी गेंद तक टीम को हार से बचाने की कोशिश की और 27 गेंदों में अर्धशतक भी लगाया लेकिन बांग्लादेश की टीम बाजी अपने पाले में करने में सफल रही। उधर टीम इंडिया की हार के बावजूद सोशल मीडिया पर फैंस रोहित के मुरीद हो गए और उनकी जमकर तारीफ की।

देखें फैंस के रिएक्शन

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement