Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

SA vs NZ: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर को है उम्मीद, साउथ अफ्रीका के दमदार शुरू करेगी उनकी टीम

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर को उम्मीद है कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत करेगी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: February 16, 2022 13:29 IST
SA vs NZ, New Zealand vs South Africa, cricket, sports, cricket match, Neil Wagner hopes, SA vs NZ, - India TV Hindi
Image Source : GETTY Neil Wagner

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज नील वैगनर को उम्मीद है कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी शुरुआत करेगी। बृहस्पतिवार से शुरू हो रहे दो टेस्ट मैचों में से पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को दक्षिण अफ्रीका से कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। एसईएनजेड मॉनिर्ंग शो पर वैगनर ने कहा, "हम यहां की स्थितियों को अच्छे से जानते हैं, उम्मीद है कि हम पहले दिन अच्छी शुरुआत कर सकते हैं और उन परिस्थितियों का फायदा उठा सकते हैं और वही कर रहे हैं जो हम कई सालों से करते आ रहे हैं।"

हेगले ओवल में पिच द्वारा पेश की गई चुनौतियों के बारे में आगे बात करते हुए, वैगनर ने टिप्पणी की, "यह दुनिया के शीर्ष तीन उछाल वाले विकेटों में से एक है। इसलिए एक गेंदबाज के रूप में, आप उन परिस्थितियों में पिच को पसंद करते हैं जब यह अच्छी और उछालभरी होती है। हम यहां खेलना पसंद करते हैं और हमारे पास यहां एक बहुत अच्छा रिकॉर्ड है जिस पर हमें बहुत गर्व है और उम्मीद है कि आगे भी टीम यही करेगी।"

यह भी पढ़ें- PSL : विल स्मीड की 99 रनों की पारी गई बेकार, पेशावर ने क्वेटा को 24 रन से हराया

मैट हेनरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "गेंदबाज हेनरी टीम में है, इसलिए वह जानते हैं कि जब वह पिच पर आते है तो उन्हें क्या चाहिए होता है और बाकी लोगों को भी ऐसा ही करना चाहिए। यह सिर्फ हमारे बारे में है कि परिस्थितियों को वास्तव में जल्दी से संक्षेप में प्रस्तुत किया जाए, उस जानकारी को साझा किया जाए और उसे परखा जाए कि हमारे सामने क्या है।"

35 वर्षीय वैगनर, जो पारी के अंत में एक एनफोर्सर के रूप में अपनी भूमिका के लिए अधिक जाने जाते हैं, उन्होंने खुलासा किया कि वह क्रिकेट पर नजर रखने वालों से निराश हैं कि वह यह नहीं पहचान रहे हैं कि वह गेंद को भी अच्छी तरह से स्विंग कर सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement