1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PSL : विल स्मीड की 99 रनों की पारी गई बेकार, पेशावर ने क्वेटा को 24 रन से हराया

PSL : विल स्मीड की 99 रनों की पारी गई बेकार, पेशावर ने क्वेटा को 24 रन से हराया

स्मीड ने पेशावर के खिलाफ ही पहले चरण के मैच में 97 रन बनाये थे। उन्होंने फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी की तथा 60 गेंदों पर 99 रन बनाये।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 16, 2022 12:56 IST
Will Smeed, Peshawar Zalmi, Quetta Gladiators, Pakistan super league, cricket, sports, Pakistan cric- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PSL Will Smeed

युवा बल्लेबाज विल स्मीड पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में दूसरी बार टी20 क्रिकेट में अपने पहले शतक से चूक गये और उनकी टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स को भी पेशावर जाल्मी के हाथों इस मैच में 24 रन से हार झेलनी पड़ी। बीस साल के स्मीड ने पेशावर के खिलाफ ही पहले चरण के मैच में 97 रन बनाये थे। उन्होंने फिर से बेहतरीन बल्लेबाजी की तथा 60 गेंदों पर 99 रन बनाये लेकिन इसके बावजूद क्वेटा 186 रन के लक्ष्य के सामने आठ विकेट पर 161 रन ही बना पाया। 

स्मीड के अलावा टीम के लिए टीम के कप्तान सरफराज अहमद ने 25 रनों की पारी खेली जबकि जेसन रॉय ने 14 और इफ्तीकार खान ने 10 रनों का योगदान दिया। इसके अलावा और कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा पार नहीं कसा।

यह भी पढ़ें- पिछले सीजन के बीच में आईपीएल छोड़ने के कारण नहीं मिला मुझे और जंपा को अनुबंध- केन रिचर्डसन

वहीं इस दौरान गेंदबाजी में पेशावर के लिए उस्मान कादिर ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। उस्मान के अलावा सलमान इरशाद ने 2 विकेट चटाए जबकि वहीं लियाम लिविंगस्टोन, वहाव रियाज और हुसैन तलत ने भी एक-एक विकेट लिए। 

इससे पहले पेशावर ने अनुभवी ऑलराउंडर शोएब मलिक (58) और हुसैन तलत (51) के अर्धशतकों की मदद से सात विकेट पर 185 रन बनाये थे। बेन कटिंग ने आखिरी क्षणों 14 गेंदों पर 36 रन की तूफानी पारी खेली। 

यह भी पढ़ें- IPL 2022 : CSK के CEO ने बताया कि सुरेश रैना को क्यों नहीं खरीदा

क्वेटा के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने अपने 19वें जन्मदिन पर 27 रन देकर चार विकेट लिये। नसीम शाह अलावा खुर्रम शहजाद, गुलाम मुदस्सर और इफ्तीकार अहमद को भी एक-एक विकेट मिला।

लाइव स्कोरकार्ड

erussia-ukraine-news