Sunday, April 14, 2024
Advertisement

रॉयल्स की टीम ने किया बड़ा ऐलान, इस दिग्गज को बनाया नया हेड कोच

Paarl Royals: साउथ अफ्रीका टी20 लीग 2024 की शुरुआत से पहले पार्ल रॉयल्स की टीम ने अपने नए हेड कोच के नाम का ऐलान कर दिया है। इस लीग की शुरुआत 10 फरवरी 2024 से होगी।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 29, 2023 17:18 IST
Paarl Royals- India TV Hindi
Image Source : PAARL ROYALS TWITTER साउथ अफ्रीका टी20 लीग

Paarl Royals New Head Coach: साउथ अफ्रीका टी20 लीग के दूसरे सीजन की शुरुआत 10 जनवरी से होगी। एक महीने तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला 10 फरवरी 2024 को खेला जाएगा। पूरे टूर्नामेंट को कुल 6 वेन्यू पर खेला जाएगा, जिसमें 34 मुकाबले होंगे। इस लीग की शुरुआत से पहले पार्ल रॉयल्स की टीम ने बड़ा ऐलान किया है। पार्ल रॉयल्स ने एक दिग्गज को अपना नया हेड कोच बना दिया है। 

पार्ल रॉयल्स ने किया नए हेड कोच का ऐलान 

पार्ल रॉयल्स ने न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज शेन बॉन्ड को 2024 सीजन के लिए अपना नया हेड कोच नियुक्त करने का ऐलान कर दिया है। बॉन्ड इस तरह टीम में साउथ अफ्रीका पूर्व आलराउंडर जेपी डुमिनी की जगह लेंगे। डुमिनी इस समय राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़े हैं। न्यूजीलैंड के पूर्व तेज गेंदबाज बॉन्ड ने मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चार खिताब दिलाने में मदद की थी। उन्हें हाल में पार्ल रॉयल्स की सहयोगी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल में सहायक कोच और सहायक कोच के तौर पर दोहरी भूमिका में शामिल किया था। 

रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक ने कही ये बात 

रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा ने कहा कि खेल के दिनों में कड़े प्रतिस्पर्धी होने के अलावा शेन बॉन्ड ने कई टीम और लीग में विभिन्न कोचिंग भूमिकाओं में अच्छा प्रदर्शन किया है। हम पार्ल रॉयल्स में कोचिंग टीम की अगुआई करने के लिए उन्हें शामिल कर खुश हैं। वहीं, बॉन्ड ने कहा कि यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से नई चुनौती है। टीम काफी मजबूत है और काफी अनुभवी है जिससे जनवरी में टीम से जुड़ने और ट्रॉफी जीतने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए काम करने के लिए मैं काफी उत्साहित हूं।

ये भी पढ़ें

IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कब और कहां खेला जाएगा चौथा टी20 मैच? जानें फ्री में कैसे देखें

केन वि​लियमसन ने ठोके विराट कोहली के बराबर शतक, इन दिग्गजों को पछाड़ा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement