Wednesday, May 29, 2024
Advertisement

संजू सैमसन ने बटलर के अलावा इस खिलाड़ी की भी तारीफ की, दिया ये बड़ा बयान

KKR vs RR: कोलकाता नाइट राइडर्स को एक रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से हराने के बाद संजू सैमसन ने जोस बटलर के साथ-साथ एक और खिलाड़ी की तारीफ की है।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: April 17, 2024 6:55 IST
Sanju Samson on Jos Buttler- India TV Hindi
Image Source : IPL जोस बटलर और संजू सैमसन

KKR vs RR: IPL 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस रोमांचक मैच को राजस्थान रॉयल्स की टीम ने अपने नाम किया। राजस्थान रॉयल्स की जीत के साथ ही वह अंक तालिका में पहले स्थान पर बरकरार है। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस ऐतिहासिक मुकाबले में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन अपनी टीम की जीत के बाद काफी खुश नजर आए। इस मैच में एक समय पर ऐसा लग रहा था कि उनकी टीम यह मुकाबला नहीं जीत सकेगी, लेकिन जोस बटलर ने शानदार पारी खेल अपनी टीम को यह मुकाबला जीता दिया। मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले संजू सैमसन

कोलकाता नाइट राइजर्स के खिलाफ 2 विकेट से मैच जीतने के बाद संजू सैमसन ने कहा कि वह इस जीत से वह बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि वह सोच रहे थे उनकी टीम ने इस मैच में जो विकेट खोए हैं इससे वह मैच में काफी पीछे हो गए हैं, लेकिन इसके बाद फिर रोवमैन आए और उन्होंने दो छक्के मारे और तभी उन्हें लगा कि वह अभी भी मैच में बने हुए हैं। संजू ने कहा कि मैच में उनकी टीम ने काफी खूबसूरती के साथ कमबैक किया। उन्हें कुछ किस्मत का साथ भी मिला, यह एक बहुत ही मजेदार खेल था। संजू ने केकेआर की टीम की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने भी वास्तव में अच्छा खेला और उन्हें कुछ ऐसे ही मैच की उम्मीद भी थी। दोनों टीमों के बीच खेले गए रोमांचक मैच के बाद बहुत खुश हूं।

बटलर को लेकर कही ये बात

संजू सैमसन ने आगे कहा कि कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिन गेंदबाज सुनील नरायण और वरुण चक्रवर्ती के पास जो स्पिन की क्वालिटी है, उन्होंने सच में काफी अच्छी गेंदबाजी की। यह मैदान और विकेट काफी अनुकूल थे। रोवमैन को लेकर संजू सोच ही रहे थे कि वे दो छक्के कहां मिलेंगे और तभी रोवमैन में दो लंबे हिट लगाए। बटलर पर बात करते हुए संजू ने कहा कि जोस ने वही किया जो वह पिछले 6-7 सालों से टीम के लिए करते आए हैं। उनके लिए बहुत खुश हूं। बटलर की पारी सबसे शानदार थी। एक सलामी बल्लेबाज होने के नाते, अगर जोस आता है, तो डग-आउट में हम सभी जानते हैं कि वह 20वें ओवर तक वहां रहेगा। यदि वह 20वें ओवर तक बल्लेबाजी कर रहे हैं, तो कोई भी रन छोटा ही है।  

यह भी पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स ने IPL इतिहास का किया सबसे बड़ा सफल रन चेज, बटलर का शतक पड़ा केकेआर पर भारी

KKR vs RR: जोस बटलर के शतक ने दिलाई राजस्थान को रोमांचक जीत, KKR को दी 2 विकेट से मात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement