Thursday, May 09, 2024
Advertisement

विराट कोहली को आउट करने के लिए पाकिस्तान ने बनाया खास प्लान, इस खिलाड़ी ने खोला राज

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में होने वाले मैच में पाकिस्तान की टीम विराट कोहली को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी। उनकी टीम एक खास प्लान बना रही है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: September 01, 2023 6:08 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : GETTY विराट कोहली

भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप में 02 सितंबर को मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच के लिए टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीम श्रीलंका पहुंच गई है। पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मुकाबले में एक बार फिर से सभी की निगाहें विराट कोहली पर होंगी। पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का अब तक का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। ऐसे में पाकिस्तान उन्हें आउट करने के लिए नए प्लान के साथ उतरना चाहेगी। इसी बीच पाकिस्तान टीम के एक खिलाड़ी ने विराट कोहली को लेकर बड़ी बात कह दी है।

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी ने कही बड़ी बात

पाकिस्तान के ऑलराउंडर शादाब खान ने विराट कोहली को विश्वस्तरीय खिलाड़ी करार दिया और कहा कि वह जानते हैं कि भारत के इस स्टार बल्लेबाज को गेंदबाजी करने के लिए किस तरह की रणनीति की जरूरत पड़ती है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच शनिवार को मुकाबला होगा और इससे पहले पाकिस्तान के गेंदबाज कोहली की चुनौती से पार पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शादाब ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि विराट कोहली निश्चित तौर पर विश्वस्तरीय खिलाड़ी है। आपको उनका सामना करने के लिए काफी रणनीति बनानी होगी। 

पाकिस्तानी खिलाड़ी को याद आई विराट की 2022 वाली पारी  

कोहली ने पिछले साल मेलबर्न में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों पर नाबाद 82 रन बनाकर भारत को चार विकेट से जीत दिलाई थी। उस मुकाबले को अभी तक कोई भी पाकिस्तानी खिलाड़ी का फैंन भूल नहीं सका होगा। ऐसे में वह विराट कोहली को हल्के में लेने की भूल नहीं करेंगे। शादाब ने उस पारी को याद करते हुए कहा कि विराट कोहली जिस तरह के बल्लेबाज हैं और उन्होंने हमारे खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया है यहां तक कि टी20 वर्ल्ड कप के आखिरी मैच में उन्होंने जिस तरह से बल्लेबाजी की, मुझे नहीं लगता कि दुनिया का कोई भी अन्य बल्लेबाज उस तरह की परिस्थिति में हमारे मजबूत गेंदबाजी आक्रमण के सामने ऐसी पारी खेल पाता। 

उन्होंने कहा आगे कहा कि और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि वह किसी भी चरण में और किसी भी समय ऐसी पारी खेल सकते हैं। शादाब की बातों से साफ है कि पाकिस्तान की टीम विराट कोहली को लेकर काफी जिंता में है और वह कोई खास प्लान बना रहे हैं। वहीं विराट कोहली ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अगले तीन महीनों में होने वाले मैचों के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

Input PTI

यह भी पढ़ें

भारत से भिड़ने के लिए पाकिस्तान से श्रीलंका पहुंची बाबर आजम की टीम, यहां देखें तस्वीरें

Asia Cup 2023: नेपाल के खिलाफ पाकिस्तान की जीत से बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, बुरी तरह फंसा पेंच

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement