Saturday, May 04, 2024
Advertisement

IND vs PAK मैच से पहले इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़, सोशल मीडिया पर दी बच्ची की मौत की खबर

India vs Pakistan: वर्ल्ड कप 2023 का बहुचर्चित मुकाबला शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी मैच नहीं हारा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: October 13, 2023 11:08 IST
shadab khan- India TV Hindi
Image Source : GETTY इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़

India vs Pakistan World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान का मैच 14 अक्टूबर को खेला जाएगा। यह भिड़ंत अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होनी है। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें अहमदाबाद पहुंच चुकी हैं और जमकर तैयारी कर रही हैं। इन सब के बीच एक स्टार खिलाड़ी पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। इस खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बच्ची की मौत की खबर फैंस के बीच शेयर की है।  

इस खिलाड़ी पर टूटा दुखों का पहाड़  

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के उपकप्तान शादाब खान ने सोशल मीडिया पर एक दुख भरी खबर शेयर की है। वह एक बच्ची की मौत से काफी ज्यादा दुखी हैं। इस बच्ची का नाम जैनब है। बता दें  जैनब एक स्पेशल चाइल्ड थीं, जिसके बारे में शादाब खान पहले भी ट्वीट कर चुके हैं। शादाब खान ने इसी साल पाकिस्तान प्रीमियर लीग के दौरान अपनी टीम इस्लामाबाद युनाइटेड की जीत को जैनब सहित कई स्पेशल किड्स को डैडिकेट किया था। शादाब खान ने जैनब के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि जैनब के निधन पर गहरा दुख हुआ। उसने मुझ पर जो प्रभाव छोड़ा, उसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता। मेरी प्रार्थनाएं उसके साथ हैं। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति प्रदान करे।

7 साल बाद भारत में खेलेंगी दोनों टीमें 

भारत-पाकिस्तान के महामुकाबले के लिए फैंस का उत्साह चरम पर है, और वह इस बड़े मैच के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमों के बीच 7 साल बाद कोई मैच खेला जाएगा। बता दें भारत-पाकिस्तान अपने शुरुआती दोनों मैच जीतकर यहां आ रही हैं। भारत ने अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से जीता। वहीं दूसरे मैच में अफगानिस्तान को 8 विकेट से मात दी थी। वहीं, पाकिस्तान ने श्रीलंका और नीदरलैंड्स को मात दी है। 

टीम इंडिया का पलड़ा भारी 

वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के सामने टीम इंडिया का पलड़ा हमेशा भारी रहा है। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमों का आमना सामना 7 बार हुआ है। इन सभी मैचों में टीम इंडिया ने जीत दर्ज की है। वहीं, हाल ही में एशिया कप 2023 में भी टीम इंडिया ने पाकिस्तान को हराया था।

ये भी पढ़ें

वर्ल्ड कप 2023 के बीच इस खिलाड़ी ने की शर्मनाक हरकत, कैमरे में कैद हुई करतूत, देखें Video

वर्ल्ड कप 2023 की Points Table में बड़ा उलटफेर, बिना मैच खेले भारत को हुआ नुकसान

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement