Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Shaheen Afridi Asia Cup: शाहीन आफरीदी के एशिया कप से बाहर होने से भारतीय फैंस खुश, सोशल मीडिया पर चल रहे मीम्स के बाउंसर

Shaheen Afridi Asia Cup: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर जश्न मना रहे हैं जिससे वहां मीम्स की बाढ़ आ गई है।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 20, 2022 23:10 IST
Shaheen Shah Afridi - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shaheen Shah Afridi

Highlights

  • शाहीन आफरीदी एशिया कप से हुए बाहर
  • शाहीन आफरीदी के बाहर होने से भारतीय फैंस खुश
  • सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

Shaheen Afridi Asia Cup: शाहीन शाह आफरीदी एशिया कप से बाहर हो चुके हैं। भारत के खिलाफ पहला मैच खेलने वाले पाकिस्तान के लिए यह बेहद बुरी खबर है। लेकिन ये उतनी ही अच्छी खबर टीम इंडिया के लिए है। शाहीन के एशिया कप से बाहर होने की खबर टीम इंडिया के तीन बड़े धुरंधरों को बड़ी राहत पहुंचाने वाली है। पिछले साल यूएई में हुए टी20 वर्ल्ड कप में इस पाकिस्तानी गेंदबाज ने अकेले ही टीम इंडिया के पूरे टॉप ऑर्डर को साफ कर दिया था। इस मैच में आफरीदी ने रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल को एक ही स्पेल में पवेलियन की राह पकड़ा दी थी। पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप के इस मैच में भारत को 10 विकेट की करारी शिकस्त दी थी।

इसी महीने जसप्रीत बुमराह के एशिया कप से बाहर होने की खबर पर पाकिस्तानी फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर जश्न मनाया था। महज 12 दिनों के बाद ही शाहीन भी एशिया कप से बाहर हो गए और जश्न मनाने की बारी भारतीय फैंस की आ गई।

बेशक शाहीन पिछले कुछ साल से पाकिस्तान के सबसे खतरनाक हथियार रहे हैं। खासकर पिछले टी20 वर्ल्ड कप में रोहित, कोहली और राहुल का उन्होंने जो हश्र किया था उसके बाद वे और पाकिस्तानी फैंस अपने आर्च राइवल भारत के खिलाफ उन्हें काफी मिस करेंगे।

शाहीन आफरीदी दाहिने घुटने की इंजरी के कारण एशिया कप के अलावा अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज में भी नहीं खेल सकेंगे। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज को श्रीलंका के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज के पहले मैच में चोट लगी थी जिसके बाद वे दूसरे मैच में टीम का हिस्सा नहीं बन पाए थे। पीसीबी ने आफरीदी के टी20 वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज तक फिट होने की उम्मीद जाहिर की है।

एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को यूएई में हो रहा है। टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मुकाबला आर्च राइवल्स भारत और पाकिस्तान के बीच 28 अगस्त को खेला जाएगा।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement