Sunday, May 19, 2024
Advertisement

शाकिब अल हसन ने बदला अपना फैसला, दक्षिण अफ्रीका जाएंगे

शाकिब अल हसन ने अपना नाम आईपीएल 2022 की नीलामी में भी दिया था, लेकिन ​किसी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहींं दिखाई। इसलिए वे अनसोल्ड ही रह गए थे। 

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: March 12, 2022 22:20 IST
Shakib Al Hasan- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Shakib Al Hasan

Highlights

  • अब दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर रवाना होंगे शाकि​ब अल हसन
  • आईपीएल 2022 की नीलामी में भी हसन रह गए थे अनसोल्ड
  • बांग्लादेश को दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट और वन डे सीरीज खेलनी है

 

बांग्लादेश के टॉप के आलराउंडरों में शुमार शाकिब अल हसन ने अपना फैसला एक बार फिर से बदल लिया है। तनाव और थकान के कारण कुछ दिन पहले दक्षिण अफ्रीका दौरे से हटने के बाद अब शनिवार को उन्होंने दौरे के लिए खुद को उपलब्ध घोषित कर दिया। शाकिब अल हसन ने अपना नाम आईपीएल 2022 की नीलामी में भी दिया था, लेकिन ​किसी टीम ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी नहींं दिखाई। इसलिए वे अनसोल्ड ही रह गए थे। 

बीसीबी ने 30 अप्रैल तक के लिए दिया था आराम 

इस बीच बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड यानी बीसीबी ने शाकिब अल हसन को 30 अप्रैल तक सभी फॉर्मेट से आराम दिया था। बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने घोषणा की कि शाकिब 18 मार्च से सेंचुरियन में शुरू हो रही आगामी एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय और टेस्ट सीरीज के लिए उपलब्ध रहेंगे। उन्होंने कहा कि शाकिब दक्षिण अफ्रीका दौरे पर सभी फॉर्मेट के लिए उपलब्ध रहेगा। वह कल दक्षिण अफ्रीका रवाना होगा। 

बीसीबी अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात 
बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि हमें याद रखना होगा कि सीनियर खिलाड़ियों को बेहद दबाव का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा ​कि हमें इस साल 14 एकदिवसीय और 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय के अलावा आठ टेस्ट भी खेलने हैं। हमारे सीनियर खिलाड़ियों के लिए इन सभी मैच में खेलना मुश्किल है। हमें यह समझना होगा।

(Bhasha inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement