Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

KKR के सामने खड़ा हुआ बड़ा संकट, IPL 2023 के बीच बाहर हुआ ये घातक ऑलराउंडर

IPL 2023 के बीच केकेआर की टीम को तगड़ा झटका लगा है। केकेआर का एक स्टार खिलाड़ी मौजूदा सीजन से बाहर हो गया है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: April 03, 2023 20:27 IST
KKR Team - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM KKR Team

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो बार आईपीएल का खिताब जीता है, लेकिन पिछले सीजन केकेआर की टीम अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। आईपीएल 2023 में भी केकेआर की शुरुआत अच्छी नहीं रही है। केकेआर आईपीएल 2023 के पहले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ 7 रनों से हार का सामना करना पड़ा। अब केकेआर की टीम को तगड़ा झटका लगा है। उसका एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2023 से बाहर हो गया है। 

आईपीएल 2023 से बाहर हुआ ये खिलाड़ी 

क्रिकबज की रिपोर्ट की मुताबिक शाकिब अल हसन आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। बांग्लादेश के इस ऑलराउंडर ने कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी को आईपीएल 2023 सीजन के लिए अपनी अनुपलब्धता की जानकारी दे दी है। माना जा रहा है कि इंटरनेशनल कमिटमेंट और पर्सनल मुद्दों की वजह से उन्होंने ये फैसला लिया है। 

केकेआर को लगा तगड़ा झटका 

शाकिब अल हसन बेहतरीन बल्लेबाजी और धाकड़ गेंदबाजी में माहिर हैं। आईपीएल 2023 मिनी ऑक्शन में उन्हें केकेआर की टीम ने डेढ़ करोड़ की मोटी रकम देकर खरीद लिया। इससे पहले साल 2022 में उन्हें कोई भी खरीददार नहीं मिला था। उनकी गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर्स में होती है। भारतीय पिचों पर वह शानदार गेंदबाजी करते हैं। उनके आईपीएल से बाहर होने पर केकेआर को तगड़ा झटका लगा है। 

शाकिब अल हसन आईपीएल के 71 मैचों में अपने बल्ले से 793 रन बनाए हैं, जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। वहीं, गेंद से उन्होंने 63 विकेट चटकाए हैं। शाकिब इस समय ऑयरलैंड के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं। वहीं, इसके बाद 4 अप्रैल को बांग्लादेश को आयरलैंड के खिलाफ एक टेस्ट भी खेलना है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement