Friday, March 29, 2024
Advertisement

IND vs SA: शार्दुल ठाकुर को मिला किस्मत का साथ, खिलाड़ी के नॉटआउट होने के बावजूद अंपायर ने दिया आउट WATCH VIDEO

शार्दुल ने पहला विकेट डीन एल्गर (28) को आउट करके लिया, इसके बाद दूसरे छोर पर लाजवाब बल्लेबाजी कर रहे कीगन पीटरसन को उन्होंने 62 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 04, 2022 17:06 IST
Shardul Thakur got the support of luck, despite the player being not out, the umpire gave out- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Shardul Thakur got the support of luck, despite the player being not out, the umpire gave out

Highlights

  • भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा टेस्ट जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है
  • लंच से पहले रासी वैन डर डुसेन के आउट के फैसले पर विवाद हुआ
  • लंच तक साउथ अफ्रीका ने चार विकेट के नुकसान पर 102 रन बनाए

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला जोहान्सबर्ग में खेला जा रहा है। पहले दिन 202 रन पर टीम इंडिया को ढेर करने के बाद मेजबानों ने दूसरे दिन लंच तक 4 विकेट के नुकसान पर 102 रन बना लिए हैं। दूसरी दिन की शुरुआत में कप्तान डीन एल्गर और पीटरसन ने सधी हुई शुरुआत करते हुए भारतीय गेंदबाजों को विकेट लेने का मौका नहीं दिया था। ऐसा लग रहा था कि ये सेशन मेजबानों के नाम रहेगी, मगर कम समय में तीन विकेट लेकर शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया की मैच में वापसी कराई।

Ashes: बेन स्टोक्स को जबरदस्ती कप्तान नहीं बनाना चाहिए - डेविड गॉवर

शार्दुल ने पहला विकेट डीन एल्गर (28) को आउट करके लिया, इसके बाद दूसरे छोर पर लाजवाब बल्लेबाजी कर रहे कीगन पीटरसन को उन्होंने 62 के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

लंच का आखिरी ओवर शार्दुल ठाकुर डालने आए भारत की नजरें यहां एक और विकेट की तलाश पर थी, तभी ठाकुर ने वेन डर डुसेन (1) को अपना तीसरा शिकार बनाया। गेंद डुसेन के बल्ले का अंदरुनी किनारा लेते हुए थाई पैड पर लगी और फिर विकेट कीपर तक पहुंची। अंपायर ने वेन डर डुसेन को आउट करार दिया और सभी खिलाड़ी लंच के लिए पवेलियन लौटने लगे।

एक बार फिर मैदान में साथ खेलते नजर आएंगे सहवाग, युवराज और हरभजन, इस टूर्नामेंट में लेंगे हिस्सा

मगर तभी रिप्ले में देखा गया कि गेंद ऋषभ पंत के दस्तानों तक कैरी नहीं की थी और कैच पकड़ने से पहले गेंद जमीन पर टकरा गई थी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शार्दुल ठाकुर ने अभी तक 4.5 ओवर की गेंदबाजी की है जिसमें उन्होंने 8 रन देकर तीन विकेट लिए हैं। ठाकुर ने इस दौरान दो मेडन ओवर भी डाले हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement