Monday, April 29, 2024
Advertisement

Ashes: बेन स्टोक्स को जबरदस्ती कप्तान नहीं बनाना चाहिए - डेविड गॉवर

एशेज सीरीज में इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कई पूर्व क्रिकेट जो रूट को हटाकर बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम के कप्तान बनाने की वकालत करने लगए थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 04, 2022 15:53 IST
Ben Stokes should not be made captain by force - David Gower- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Ben Stokes should not be made captain by force - David Gower

Highlights

  • एशेज में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद रूट को कप्तानी से हटाए जाने की बात चल रही है
  • कई पूर्व क्रिकेटरों ने बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम का कप्तान बनाने की वकालत की है
  • डेविड गॉवर ने स्टोक्स की फॉर्म को देखते हुए कहा है कि उन्हें जबरदस्ती कप्तानी नहीं सौंपनी चाहिए।

एशेज सीरीज में इंग्लैंड के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कई पूर्व क्रिकेट जो रूट को हटाकर बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम के कप्तान बनाने की वकालत करने लगए थे। मगर पूर्व कप्तान डेविड गॉवर ने स्टोक्स की फॉर्म को देखते हुए कहा है कि उन्हें जबरदस्ती कप्तानी नहीं सौंपनी चाहिए। स्टोक्स ने लंबे ब्रेक के बाद एशेज सीरीज के जरिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है, मगर वह अभी तक छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहे हैं।

ATP Cup: ज्वेरेव ने एटीपी कप में जर्मनी को अमेरिका पर दिलाई जीत

इंग्लैंड अभी 5 मैच की टेस्ट सीरीज में 0-3 से पिछड़ रही है। सीरीज का चौथा मुकाबला 5 जनवरी से सिडनी में खेला जाना है। इंग्लैंड टेस्ट टीम नेतृत्व की आलोचना करते हुए गॉवर ने मंगलवार को कहा कि अभी स्टोक्स को कप्तान बनाने का समय नहीं है।

गॉवर ने मंगलवार को सेन रेडियो के स्पोर्ट्सडे से कहा, "हालांकि स्टोक्स इसे अच्छी तरह से निभा सकते हैं, क्योंकि वह एक बहुत ही सहज और मजबूत चरित्र के इंसान हैं। इस समय इंग्लैंड को इस तरह के चरित्र की जरूरत है।"

बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अविषेक डालमिया पाए गए कोरोना पॉजिटिव

64 वर्षीय इंग्लैंड के महान खिलाड़ी ने कहा, "अगले दो मैच सिडनी और होबार्ट में होना है। इसके बाद, जब वे यूके जाते हैं और फिर से शुरुआत करते हैं, तो उन्हें इसके लिए नए रास्ते खोजने की जरूरत होगी।"

रूट और स्टोक्स के बीच संबंधों पर गॉवर ने कहा कि दोनों अच्छे बेहतर खिलाड़ी हैं और वे एक-दूसरे के प्रति पूरी तरह से वफादार हैं।

(With IANS Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement