Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'वह बोल नहीं सकता', इस वजह से बाबर आजम पर बुरी तरह से भड़के शोएब अख्तर; कही चुभने वाली बात

शोएब अख्तर ने बाबर आजम के लिए बड़ी बात कही है। बाबर पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Updated on: February 22, 2023 9:57 IST
Shoaib Akhtar - India TV Hindi
Image Source : GETTY Shoaib Akhtar and Babar Azam

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर हमेशा से ही अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चा में छाए रहते हैं। उनके नाम ही क्रिकेट में सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड है। अब अख्तर ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को लेकर एक चुभने वाली बात कही है। बाबर पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनकी कप्तानी में ही पाकिस्तान को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ हार सामना करना पड़ा। उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की बात भी चल रही है। 

शोएब अख्तर ने कही ये बात 

पाकिस्तान के पूर्व फास्ट बॉलर शोएब अख्तर ने एक टीवी इंटरव्यू में बोलते हुए कहा कि आज के समय में क्रिकेट खेलना अलग बात है और मीडिया को संभालना दूसरी बात है। जो क्रिकेटर्स आज के समय में नहीं बोल पाते हैं, खुद को एक्सप्रेस नहीं कर पाते हैं। उनका आगे पहुंचना मुश्किल है। 

शोएब अख्तर ने आगे बोलते हुए कहा कि अभी आप देख लें। कोई कैरेक्‍टर नहीं है टीम में। ना कोई बात करने का तरीका। जब वो प्रेजेंटेशन में आते हैं तो कितना बुरा लगता है। बाबर आजम को पाकिस्तान में सबसे बड़ा ब्रॉड होना चाहिए, लेकिन वह क्यों नहीं बन पा रहे हैं। क्योंकि वह बोल नहीं पाते है और कोई लड़का है, जो बोल पाता हो। आपने देखा होगा कि मैं, वसीम भाई और अफरीदी ही एडवरटाइजमेंट में नजर आ रहे हैं, क्योंकि हमने इसे एक नौकरी की तरह लिया है। 

पहले भी हो चुके हैं आलोचना का शिकार 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पहले भी खराब इंग्लिश बोलने और खुद को ढंग से एक्सप्रेस ना कर पाने की वजह से आलोचनाओं का शिकार हो चुके हैं।  वह उन्होंने कहा था कि उनका काम क्रिकेट खेलना है वह अंग्रेज नहीं है, जो शानदार अंग्रेजी बोल सकें। वह इस पर काम कर रहे हैं और कोई भी चीज अचानक नहीं सीखी जा सकती है। बाबर ने पाकिस्तान के लिए 47 टेस्ट मैच, 95 वनडे मैच और 99 टी20 मैच खेले हैं। 

यह भी पढ़े: 

ऑस्ट्रेलिया के लिए आई बुरी खबर, चोटिल हुआ ये घातक खिलाड़ी; हो सकता है वनडे सीरीज से बाहर

सेमीफाइनल की सभी टीमें हुईं तय, भारत के सामने AUS की चुनौती; टीम इंडिया के इन प्लेयर्स को करना होगा कमाल

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement