Thursday, May 09, 2024
Advertisement

वर्ल्ड कप और एशिया कप से पहले रोहित की सबसे बड़ी टेंशन हुई दूर, टीम में वापसी करेगा ये खिलाड़ी!

भारतीय टीम के लिए ये साल काफी अहम है। ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। एक खिलाड़ी जल्द फिट होकर टीम इंडिया में वापसी करने जा रहा है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: July 12, 2023 7:00 IST
Indian Cricket Team, ODI World Cup, Shreyas Iyer, Asia Cup, Team India- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारतीय क्रिकेट टीम

टीम इंडिया इस साल दो बड़े टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रही है। पहले सितंबर में एशिया कप फिर अक्टूबर में वर्ल्ड कप का आयोजन किया जाना है। इन दोनों टूर्नामेंट में टीम इंडिया फेवरेट मानी जा रही है। ऐसे में भारतीय टीम अपनी तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ना चाह रही होगी। भारत को अगर इन दोनों टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करना है और इन्हें जीतना है तो उन्हें सबसे मजबूत टीम के साथ मैदान पर उतना होगा। लेकिन भारत के कई खिलाड़ी इंजरी के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। जोकि भारत के वर्ल्ड कप के सपने को ठेस पहुंचा सकता है। इसी बीच रोहित शर्मा के लिए एक राहत भरी खबर सामने आई है।

टीम में जल्द होगी इस खिलाड़ी की वापसी

भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है। टीम के कई मुख्य खिलाड़ी इंजरी के कारण इस दौरे पर टीम के साथ नहीं जा सके हैं। वे खिलाड़ी एनसीए में अपनी इंजरी पर काम कर रहे हैं। इन खिलाड़ियों में एक खिलाड़ी काफी तेजी से फिट हो रहा है और जल्द ही टीम इंडिया में वापसी को तैयार है। ये खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि श्रेयस अय्यर है। आपको बता दें कि इस साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के दौरान श्रेयस अय्यर को इंजरी हुई थी। उस वक्त से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। लेकिन अब वह जल्द ही टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं।

सामने आया राहत भरा वीडियो

श्रेयस अय्यर एनसीए में अपनी इंजरी पर काम कर रहे हैं और काफी तेजी से रिकवर भी करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अय्यर का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अय्यर नेट्स पर बल्लेबाजी करने नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अय्यर वर्ल्ड कप से पहले फिट हो जाएंगे और दावा यहां तक किया जा रहा है कि वह एशिया कप में भी वापसी कर सकते हैं। टीम इंडिया और कप्तान रोहित शर्मा के लिए यह काफी अच्छी खबर है। वह इन दोनों टूर्नामेंट में टीम इंडिया के लिए एक मुख्य खिलाड़ी साबित हो सकते हैं।

चार नंबर पर करेंगे बल्लेबाजी

भारतीय टीम पिछले कुछ सालों से वनडे में चार नंबर पर एक अच्छे बल्लेबाज की तलाश में थी। लेकिन कोई भी बल्लेबाज इस नंबर पर कुछ खास नहीं कर पा रहा था। श्रेयस अय्यर को इस नंबर पर टीम मैनेजमेंट द्वारा ट्राई किया गया और उन्होंने निराश नहीं किया। अय्यर के आ जाने से टीम की ये टेंशन दूर हो गई थी। लेकिन उनकी इंजरी के बाद ये समस्या फिर से एक परेशान बनी गई है। ऐसे में वह वापसी करेंगे तो इसी नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement