Monday, June 24, 2024
Advertisement

श्रेयस अय्यर ने अपनी बैक इंजरी को लेकर पहली बार दिया बयान, कहा - कोई मेरी बात पर नहीं कर रहा था विश्वास

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की कप्तानी कर रहे श्रेयस अय्यर ने फाइनल मुकाबले से पहले अपने एक बयान से सभी को चौंका दिया, जिसमें उन्होंने पहली बार अपनी बैक इंजरी को लेकर खुलकर बात की।

Written By: Abhishek Pandey
Updated on: May 25, 2024 20:12 IST
Shreyas Iyer- India TV Hindi
Image Source : AP श्रेयस अय्यर

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का फाइनल मुकाबला 26 मई को चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में केकेआर टीम की कप्तानी का जिम्मा श्रेयस अय्यर संभालते हुए नजर आएंगे। इस आईपीएल सीजन के शुरू होने से पहले अय्यर अपनी बैक इंजरी से जूझ रहे थे, जिसमें उनके खेलने पर भी संशय की स्थिति बनी हुई थी। हालांकि अय्यर समय पर फिट होने के साथ केकेआर के लिए कप्तानी की जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आए। आईपीएल के इतिहास में श्रेयस अय्यर पहले ऐसे कप्तान भी बनेंगे जो 2 अलग-अलग टीमों के लिए फाइनल मुकाबले में कप्तानी की जिम्मेदारी निभाएंगे। वहीं अय्यर ने खिताबी मैच से पहले हुई प्रेस वार्ता में अपनी बैक इंजरी को लेकर भी बड़ी बात कही।

किसी को मेरी बात पर नहीं था विश्वास

श्रेयस अय्यर ने आईपीएल 2024 फाइनल मुकाबले के दौरान उनकी बैक इंजरी को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि वनडे वर्ल्ड कप के खत्म होने के बाद मैं इस तकलीफ से काफी जूझ रहा था वह लंबे फॉर्मेट में। जब मैंने इस दिक्कत को लेकर अपनी बात रखी तो कोई भी उस समय मेरी बात पर विश्वास नहीं कर रहा था, लेकिन उस समय मेरा कॉम्पटीशन खुद मुझसे भी था। जब आईपीएल करीब आ रहा था तो उस मेरा ध्यान भी उसमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने पर था और हमने इस सीजन को लेकर जो भी रणनीति बनाई थी उसे सही तरीके से मैदान पर उतारने में कामयाब रहे और अब हमारा ध्यान पूरी तरह से फाइनल मुकाबले को खेलने पर है।

बीसीसीआई ने केंद्रीय अनुबंध से कर दिया था बाहर

रणजी ट्रॉफी मुकाबला नहीं खेलने पर श्रेयस अय्यर को बीसीसीआई ने उस समय सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया था, जिसके बाद उनकी बैक इंजरी को लेकर काफी चर्चा देखने को मिली थी। अय्यर ने क्वार्टर फाइनल मुकाबले से खुद को दूर रखा था, लेकिन इसके बाद उन्होंने मुंबई की टीम के लिए फाइनल मैच में खेला और विदर्भ के खिलाफ खेला और दूसरी पारी में उन्होंने 95 रन भी बनाए थे। वहीं अय्यर का आईपीएल के 17वें सीजन बल्ले से प्रदर्शन देखा जाए तो उन्होंने तो 13 मैचों में 38.33 की औसत से 345 रन बनाए हैं।

(PTI INPUTS)

ये भी पढ़ें

राजस्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी पर लगा फाइन, सनराइजर्स से मिली हार के बाद डबल नुकसान

Malaysia Masters 2024: पीवी सिंधु ने फाइनल में बनाई जगह, सेमीफाइनल में दी थाईलैंड की खिलाड़ी को मात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement