Sunday, May 19, 2024
Advertisement

पंजाब किंग्स से जीत के बाद भी नाखुश दिखे शुभमन गिल, मैच के बाद दिया ये बयान

पंजाब किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस की टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली जीते के बाद जीटी के कप्तान ने बड़ा बयान दिया है।

Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 22, 2024 6:00 IST
shubman gill- India TV Hindi
Image Source : PTI शुभमन गिल

आईपीएल 2024 में पंजाब किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला खेला गया। गुजरात टाइटंस ने इस मुकाबले को 3 विकेट से जीत लिया है। टीम ने आखिरी ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 146 रन बनाकर इस मैच में जीत हासिल की है। पहली पारी में गुजरात टाइटंस के गेंदबाजों ने बढ़िया गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स को 142 रनों पर ही ऑल आउट कर दिया था। इस मैच में मिली जीत के बाद जीटी के कप्तान ज्यादा खुश नजर नहीं आए। हालांकि उन्हें अंक तालिका में इसका फायदा हुआ। उनकी टीम इस मैच से पहले 8वें स्थान पर थी, लेकिन अब वें छठे स्थान पर आ गए हैं। मैच के बाद उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है।

क्या बोले शुभमन गिल

शुभमन गिल इस बात ने नाराज दिखे कि उनकी टीम इस मैच में थोड़ा पहले खत्म नहीं कर सकी। उन्होंने कहा कि मैं इसे थोड़ा पहले खत्म करना चाहता था, लेकिन ये दो अंक हासिल करना अच्छा रहा। अपनी कप्तानी की भूमिका को लेकर बात करते हुए गिल ने कहा कि कप्तानी की भूमिका को निभाने में सक्षम होना मेरे लिए बहुत रोमांचक रहा है। ओवर-रेट को छोड़कर, सब कुछ अच्छा रहा है। जब मैं वहां बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो मैं सिर्फ एक बल्लेबाज के रूप में खेलना चाहता हूं, मैं कप्तानी के बारे में ज्यादा नहीं सोचना चाहता। लिविंगस्टन ने मैच दौरान शुभमन गिल को थोड़ा एग्रेशन दिखाया था। जिसपर गिल ने कहा कि लिविंगस्टोन मुझे उक्साने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन जिस गेंद पर मैं आउट हुआ, मैं फिर भी वही शॉट खेलता अगर वह मुझे न उक्साते फिर भी।

हार पर सैम करन का बयान

गुजरात टाइटंस से मिली बार के बाद सैम करन ने कहा कि मुझे ऐसा लगता है हम 10-15 रन कम थे। गेंद के साथ हमारे गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया, लेकिन यह काफी नहीं थी। अफगानिस्तान के स्पिनर वर्ल्ड लेवल के गेंदबाज हैं और साई किशोर ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, इसका श्रेय उन्हें जाता है। यह तीसरी बार है जब हमने उस पिच का उपयोग किया है, 160 से ऊपर का स्कोर बराबर होता लेकिन फिर भी हमने अच्छा संघर्ष किया। प्रभसिमरन ने पावरप्ले में वास्तव में अच्छा खेला लेकिन दुर्भाग्य से हमने उसके बाद कई विकेट खो दिए। अब हम जानते हैं कि क्या करना है, हमें हर गेम जीतना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement