Sunday, May 05, 2024
Advertisement

अलविदा KK! क्या आपको याद है 1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप का वह गाना? दिग्गज गायक के निधन पर क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर

गायक केके का 53 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर क्रिकेट जगत से भी कई प्रतिक्रियाएं सामने आईं।

Priyam Sinha Written by: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Updated on: June 01, 2022 13:48 IST
सिंगर केके के निधन पर...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सिंगर केके के निधन पर क्रिकेटर्स ने व्यक्त किया शोक

Highlights

  • सिंगर केके के निधन पर क्रिकेट जगत में भी शोक की लहर
  • सहवाग, हरभजन, युवी और कैफ ने जताया केके के निधन पर दुख
  • केके ने 1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप में गाया था भारत के लिए गाना

बॉलीवुड के दिग्गज गायक केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नत (KK) के निधन की खबर सुन मंगलवार रात हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने कोलकाता में अपना आखिरी कॉन्सर्ट किया और उसी के बाद उनके निधन की खबरें आने लगीं। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक केके का हार्ट अटैक से निधन हुआ और वह महज 53 साल के ही थे। पूरी दुनिया की तरह क्रिकेट जगत में भी केके के निधन से शोक की लहर है। कई पूर्व क्रिकेटर्स ने उनके निधन पर ट्वीट किया और दुख जताया। 

केके का क्रिकेट से रहा गहरा नाता!

आपके बता दें कि केके सिर्फ फिल्म जगत नहीं बल्कि क्रिकेट जगत में भी मशहूर थे। 1996 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले केके ने 1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप का भारत के लिए एंथम सॉन्ग भी गाया था। अगर आपको याद हो वह गाना 'देखो-देखो, देखो-देखो जोश ऑफ इंडिया', इस गाने को केके ने ही अपनी जादुई आवाज दी थी। इसके वीडियो में वर्ल्ड कप से पहले भारतीय क्रिकेट के कई खास लम्हें नजर आए थे। इस गाने में उस वक्त के मशहूर खिलाड़ी मोहम्मद अजहरुद्दीन, सौरव गांगुली और राहुल द्रविड़ भी दिखे थे। (लिंक आप खबर के नीचे देख सकते हैं, Credit- Arun R)

क्रिकेटर्स ने जताया शोक

केके के निधन पर क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया है। पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, हरभजन सिंह, मोहम्मद कैफ, युवराज सिंह सभी ने केके के निधन पर ट्वीट किया। सहवाग ने लिखा कि, 'केके की कोलकाता में परफॉर्मेंस के दौरान तबीयत बिगड़ी और उनका निधन हो गया, यह सुनकर बहुत बुरा लगा। यह एक और संकेत है कि जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। उनके परिवार और दोस्तों के लिए सांत्वना। ओम शांति!'

युवराज सिंह ने लिखा कि,"जिंदगी का कोई भरोसा नहीं। केके के आसमयिक निधन की दुखद खबर सुनी। भगवान उनके परिवार को यह दुख सहने की ताकत दे। ओम शांति!" मोहम्मद कैफ लिखते हैं कि,"मशहूर और टैलेंटेड गायक केके के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।" भज्जी ने अपने ट्वीट पर लिखा,"केके के अचानक निधन की खबर सुनकर दुख हुआ। उनके मधुर गानों में लोगों को जोड़ने की ताकत थी। भगवान उनके परिवार, दोस्तों और फॉलोअर्स को यह गम सहने की ताकत दे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement