Saturday, April 27, 2024
Advertisement

SRH vs MI MY 11 Circle Prediction IPL 2024: अपनी टीम में दें इन खिलाड़ियों को जगह, विनर बनने का मिल सकता मौका

IPL 2024 में आज सनराइजर्स हैदरबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हम आपको उन 11 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनको आप अपनी MY 11 Circle टीम में शामिल कर सकते हैं।

Abhishek Pandey Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 27, 2024 12:18 IST
SRH vs MI MY 11 Circle Prediction IPL 2024: अपनी टीम में दें इन खिलाड़ियों को जगह, विनर बनने का मिल - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV SRH vs MI MY 11 Circle Prediction IPL 2024: अपनी टीम में दें इन खिलाड़ियों को जगह, विनर बनने का मिल सकता मौका

Sunrisers Hyderabad vs Mumbai Indians MY 11 Circle Team: आईपीएल के 17वें सीजन का 8वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। दोनों ही टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में एक-दूसरे के खिलाफ मुकाबला खेलने मैदान पर उतरेंगी। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने पहले मुकाबले में केकेआर के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं मुंबई इंडियंस को भी गुजरात के खिलाफ इस सीजन के पहले मैच में हार मिली थी। ऐसे में दोनों ही टीमों की कोशिश पहली जीत हासिल करने की होगी। हम आपको इस मैच की MY 11 Circle टीम के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें आप किन 11 खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

क्लासेन और इशान को विकेटकीपर के तौर पर कर सकते शामिल

इस मुकाबले में आप 2 विकेटकीपर्स को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, जिसमें एक सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हेनरिक क्लासेन हैं, जिन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले में शानदार फॉर्म दिखाया और अर्धशतकीय पारी खेली थी। वहीं टीम में आप दूसरे विकेटकीपर के तौर पर इशान किशन को जगह दे सकते हैं, भले ही वह गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में खाता भी नहीं खोल सके लेकिन इस मैच में वह अपना बल्ले से अपना कमाल जरूर दिखाना चाहेंगे।

रोहित सहित इन चार बल्लेबाजों को दे सकते अपनी टीम में जगह

बल्लेबाजों में आप मुंबई इंडियंस से रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस और तिलक वर्मा को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं। रोहित ने जीटी के खिलाफ मुकाबले में भले ही अर्धशतकीय पारी ना खेली हो लेकिन उन्होंने फॉर्म को जरूर दिखाया था, वहीं डेवाल्ड ब्रेविस ने 46 रनों की बेहतरीन पारी पहले मुकाबले में खेली थी। वहीं तिलक वर्मा को इस मैदान के बारे में बाकी खिलाड़ियों से बेहतर पता होगा ऐसे में उनके बल्ले से भी रन देखने को मिल सकते हैं। वहीं सनराइजर्स हैदराबाद टीम से आप एडन माक्ररम को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, जो केकेआर के खिलाफ मैच में छोटी पारी खेलकर पवेलियन लौट गए थे, लेकिन इस मैच में वह बल्ले से कमाल दिखा सकते हैं।

इन 2 ऑलराउंडर खिलाड़ियों को करें शामिल

अपनी इस टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ियों के तौर पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम के कप्तान पैट कमिंस और मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या को शामिल कर सकते हैं। पैट कमिंस पहले मुकाबले में भले ही सिर्फ 1 विकेट हासिल कर सके हो लेकिन इस मैच में वह बेहतर प्रदर्शन जरूर करना चाहेंगे। इसके अलावा हार्दिक पांड्या जो गेंद और बल्ले से दोनों से कमाल दिखा सकते हैं, उनको भी आप ऑलराउंडर के तौर पर अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं।

गेंदबाजों में बुमराह और मार्कंडे को दे जगह

आपकी इस टीम में पैट कमिंस और हार्दिक पांड्या के रूप में पहले से ही 2 गेंदबाद मौजूद हैं, इसके अलावा आप तीन और बॉलर्स को अपनी टीम में शामिल कर सकते हैं, जिसमें जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएट्जे और मयंक मार्कंडे का नाम शामिल है। इस तरह से आपकी टीम में 7 खिलाड़ी मुंबई इंडियंस के और 4 खिलाड़ी सनराइजर्स हैदराबाद के हो जाएंगे।

तिलक को कप्तान और हार्दिक को बनाए उपकप्तान

अपनी इस टीम में आप तिलक वर्मा को कप्तान बना सकते हैं, जो अपने होम ग्राउंड पर बल्ले से जरूर बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। तिलक पहले मैच में सिर्फ 25 रनों की पारी खेल सके थे, लेकिन उनका फॉर्म पिछले एक साल में काफी बेहतर देखने को मिला है। वहीं उपकप्तान के तौर पर आप हार्दिक पांड्या को शामिल कर सकते हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अधिक प्वाइंट्स बटोर सकते हैं।

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस की बेस्ट MY 11 Circle टीम

विकेटकीपर - हेनरिक क्लासेन, इशान किशन

बल्लेबाज - रोहित शर्मा, डेवाल्ड ब्रेविस, तिलक वर्मा (कप्तान), एडन माक्ररम

ऑलराउंडर - पैट कमिंस, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान)

गेंदबाज - जसप्रीत बुमराह, मयंक मार्कंडे, गेराल्ड कोएट्जे

ये भी पढ़ें

बुरे फंसे शुभमन गिल, CSK से हार के बाद लगा एक और झटका

IPL 2024 ऑरेंज कैप की रेस में भयंकर फेरबदल, इन खिलाड़ियों की टॉप 5 में एंट्री

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement