Monday, April 29, 2024
Advertisement

'हार्दिक की वापसी के बाद भी इस प्लेयर को बाहर करना होगा मुश्किल', सुनील गावस्कर ने कर दिया बड़ा दावा

IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ एक स्टार भारतीय खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इस प्लेयर ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी में अपना दम दिखाया है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Published on: January 17, 2024 7:00 IST
Sunil Gavaskar And Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : GETTY Sunil Gavaskar And Hardik Pandya

Sunil Gavaskar On Shivam Dube: भारतीय टीम अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है। टीम इंडिया ने सीरीज के शुरुआती दोनों मैच जीतकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। तीसरा टी20 मैच आज 17 जनवरी को खेला जाएगा। भारत की तरफ से एक स्टार खिलाड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है। इस खिलाड़ी ने अफगानिस्तान के खिलाफ दोनों टी20 मैचों में गेंद और बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है। अब इस पर पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। 

गावस्कर ने कही ये बात 

हार्दिक पांड्या की फिटनेस चिंता का विषय बनी हुई है। इस बीच शिवम दुबे का लगातार और प्रभावशाली प्रदर्शन क्रिकेट फैंस और विशेषज्ञों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। सुनील गावस्कर ने कहा कि हम उनके बारे में बात कर रहे हैं। अगर हार्दिक अनफिट है तो क्या होगा? मुझे लगता है कि वह जो कर रहा है वह यह सुनिश्चित कर रहा है कि भले ही हार्दिक फिट हों, लेकिन दुबे वर्ल्ड कप टीम में जगह बनाने का दावा कर चुके हैं। अगर आप इस तरह का प्रदर्शन करेंगे तो किसी के लिए भी आपको बाहर रखना बहुत मुश्किल होगा। यदि सेलेक्टर्स उन्हें बाहर करने का फैसला लेते हैं तो यह वास्तव में उनके लिए कठिन फैसला होगा। 

'इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए है तैयार'

सुनील गावस्कर ने कहा कि मुझे लगता है कि वह अपने खेल के बारे में बहुत अधिक सहज है। वह अपने खेल को बेहतर जानता है। वह अब किसी की नकल करने की कोशिश नहीं कर रहा है। पिछले दो मैच में शिवम दुबे ने जैसा खेल दिखाया है, उसे देख लगता है कि वो इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए पूरी तरह से तैयार है। हर किसी ने उसकी तारीफ की है। 

अफगानिस्तान के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन 

शिवम दुबे ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में कमाल का प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीता है और वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में जगह बनाने के प्रबल दावेदार बन गए हैं। उन्होंने पहले टी20 मैच में 60 रन और दूसरे टी20 मैच में 68 रनों की पारी खेली। उनकी वजह से ही टीम इंडिया सीरीज जीतने में सफल रही। इसके अलावा उन्होंने गेंदबाजी में भी दम दिखाया है। 

यह भी पढ़ें: 

बारिश की भेंट चढ़ेगा भारत-अफगानिस्तान के बीच तीसरा टी20 मैच? जानें कैसा रहने वाला है मौसम

एमएस धोनी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें क्या है पूरा माजरा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement