Thursday, May 02, 2024
Advertisement

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को लगी गंभीर चोट, बैसाखी के सहारे चलने पर हुआ मजबूर, देखें Video

Team India: साउथ अफ्रीका दौरे के बीच भारतीय क्रिकेट फैंस की टेंशन बढ़ गई है। टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी चोट की वजह से बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: December 24, 2023 8:00 IST
ind vs sa- India TV Hindi
Image Source : GETTY भारत बनाम साउथ अफ्रीका

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय साउथ अफ्रीका के दौरे पर है। इस दौरे की शुरुआत 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ हुई थी, जो 1-1 की बराबरी पर रही थी। इसके बाद 2 वनडे मैच खेले गए थे। इस सीरीज को भारत ने 2-1 से अपने नाम किया था। अब दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे बीच टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की चोट ने फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। ये खिलाड़ी बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिया है। 

बैसाखी के सहारे चलते दिखा ये खिलाड़ी 

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच खेली गई टी20 सीरीज के दौरान टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव चोटिल हो गए थे। सूर्यकुमार यादव के टखने में चोट लगी थी। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दिए हैं। सूर्या ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि गंभीरता से कहें तो, चोट कभी भी मजेदार नहीं होती। लेकिन मैं इसे अपने तरीके से संभालूंगा और आपसे जल्द ही वापसी का वादा करता हूं। तब तक के लिए उम्मीद है आप लोग छुट्टियों के सीजन का मजा ले रहे हैं और हर दिन छोटी-छोटी खुशियां ढूंढ रहे हैं।

सूर्यकुमार की चोट कितनी गंभीर?  

सूर्यकुमार यादव को साउथ अफ्रीका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच के दौरान फील्डिंग करने के दौरान टखने में दिक्कत हुई थी। स्कैन से पता चला था कि सूर्यकुमार के टखने में कथित तौर पर ग्रेड- II चोट लगी है। इस चोट के चलते उन्हें सात सप्ताह के लिए मैदान से बाहर रहने पड़ सकता है। 

अफगानिस्तान सीरीज से हो सकते हैं बाहर 

टीम इंडिया को साल 2024 की शुरुआत में अगानिस्तान के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। 11 जनवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव का खेलना मुश्किल माना जा रहा है। बता दें उन्हें हाल ही में साउथ अफ्रीका के साथ-साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी टी20 में कप्तानी की थी और वह दोनों ही सीरीज जीतने में कामयाब रहे। 

ये भी पढ़ें

IND vs SA: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच देखने के लिए जागना होगा पूरी रात? जान ले मैच का सही समय

भारत के सिर्फ दो ही कप्तान जीत सके हैं बॉक्सिंग डे टेस्ट, रोहित शर्मा लिस्ट में हो सकते हैं शामिल

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement