Friday, April 19, 2024
Advertisement

मुंबई इंडियंस के बाहर होने पर टूटा सूर्या का दिल, इमोशनल नोट हो गया वायरल

सूर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के बाहर होने पर एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 27, 2023 20:27 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : AP Suryakumar Yadav

IPL: गुजरात टाइटंस ने धमाकेदार अंदाज में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से हरा दिया। इसी के साथ गुजरात ने आईपीएल 2023 के फाइनल में एंट्री कर ली। जहां उसका सामना चेन्नई सुपर किंग्स की टीम से होगा। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 234 रनों का टारगेट दिया, जिसके जबाव में मुंबई सिर्फ 171 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस मैच में मुंबई के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने 61 रनों की एक ताबड़तोड़ पारी खेली। लेकिन वो अंत में अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। मुंबई के टूर्नामेंट से बाहर होने पर सूर्या ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया है।

मुंबई के बाहर होने पर भावुक हुए सूर्या

सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के आईपीएल से बाहर होने पर काफी भावुक हो गए। सूर्या ने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि हम सिर ऊंचा करके आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो रहे हैं। वापसी से भरा हुआ सीजन, उतार-चढ़ाव से भरा हुआ। यह टीम, इस सीजन, ये बंधन बहुत खास और मेरे दिल के बहुत करीब रहेंगे। हमेशा हमारा साथ देने के लिए शुक्रिया पल्टन। बता दें कि शुरुआत में ऐसा लग रहा था कि युवा खिलाड़ियों से भरी मुंबई की टीम प्लेऑफ तक पहुंच भी नहीं पाएगी। लेकिन सूर्या समेत कुछ खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम खिताब जीतने से सिर्फ दो कदम पीछे रह गई।  

कैसा रहा टीम का इस सीजन प्रदर्शन?

मुंबई इंडियंस के इस सीजन प्रदर्शन की बात करें तो लीग स्टेज में टीम 14 में से आठ मुकाबले जीतकर 16 अंकों के साथ प्लेऑफ में पहुंच गई। फिर वहां टीम ने एलिमिनेटर में लखनऊ सुपर जायंट्स को बुरी तरह हराया लेकिन क्वालीफायर 2 में टीम गुजरात टाइटंस से 62 रनों से हार गई। इस सीजन टीम के बल्लेबाज खासतौर से सूर्यकुमार यादव, नेहल वढेरा, टिम डेविड और कैमरन ग्रीन ने टीम को कई बार संकट से बाहर निकाला। इसके बाद अंतिम कुछ मैचों में आकाश मधवाल ने गेंदबाजी में कमाल किया। स्पिन की बागडोर पीयूष चावला ने संभाली और 22 विकेट झटके। टीम प्लेऑफ में 6 साल के बाद (2017 के बाद) हारी। आखिरी बार यहां टीम 2017 में हारी थी। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement