Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IPL के लिए पूरी तरह तैयार ये धाकड़ खिलाड़ी, सर्जरी करवाने के बाद बैटिंग करने उतरा

IPL 2024 से पहले ही एक स्टार खिलाड़ी ने सर्जरी करवाने के बाद बैटिंग शुरू कर दी है। इस प्लेयर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो क्लिप शेयर की है।

Govind Singh Written By: Govind Singh @GovindS48617417
Updated on: March 06, 2024 14:59 IST
Suryakumar Yadav- India TV Hindi
Image Source : GETTY Suryakumar Yadav

IPL 2024: आईपीएल 2024 के पहले फेज का शेड्यूल पहले ही जारी कर दिया गया है। मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल 2024 में पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 24 मार्च को खेलेगी। लेकिन अब मुंबई इंडियंस के एक चोटिल खिलाड़ी ने मैदान पर उतरकर बैटिंग शुरू कर दी है। ये खिलाड़ी आईपीएल में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है। 

इस खिलाड़ी ने शुरू की प्रैक्टिस

भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने भारत के लिए आखिरी बार साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20I मैच खेला था। मैच में फील्डिंग करते समय उनका टखना चोटिल हो गया था। इसके बाद उनके टखने का स्कैन किया गया। अब उनकी सर्जरी हो चुकी है। वह आईपीएल 2024 से पहले ही सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में बैटिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए नजर आ रहे हैं। उसमें उन्होंने लिखा है कि बेहतर महसूस कर रहा हूं। 

Suryakumar Yadav

Image Source : SURYAKUMAR YADAV INSTAGRAM
Suryakumar Yadav

भारत के लिए खेले इतने मैच

सूर्यकुमार यादव की गिनती भारत के बेहतरीन टी20 खिलाड़ियों में होती है। वह मैदान पर उतरते ही विस्फोटक करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने भारत के लिए साल 2021 में डेब्यू किया था और उसके बाद से ही वह टीम की अहम कड़ी बने हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने अभी तक भारतीय टीम के लिए 60 T20I मैचों में 2141 रन बनाए हैं, जिसमें चार शतक शामिल हैं। 

IPL में लगाया एक शतक

सूर्यकुमार यादव ने आईपीएल में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेला है। उन्होंने अभी तक आईपीएल के 139 T20 मैचों में 3249 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक शामिल है। आईपीएल में उनका स्ट्राइक रेट 143.32 रहा है। मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में आईपीएल में पांच बार ट्रॉफी जीती है। 

यह भी पढ़ें: 

केन विलियमसन का रॉस टेलर को करारा जवाब, कहा - किसी के ऊपर संन्यास लेने का दबाव नहीं बनाया गया

सिर्फ दो विकेट लेते ही इयान बॉथम को पीछे करेंगे बुमराह, IND vs ENG टेस्ट मैचों में होगा ऐसा

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement