Syed Mushtaq Ali Trophy में अर्जुन तेंदुलकर ने बरपाया कहर, मुंबई इंडियंस को दिया करारा जवाब

Syed Mushtaq Ali Trophy: हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने 4 ओवर में 4 विकेट लिए।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 15, 2022 12:29 IST
Arjun Tendulkar- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Arjun Tendulkar

Highlights

  • अर्जुन तेंदुलकर ने हैदराबाद 4 विकेट लिए
  • हैदराबाद ने गोवा को 37 रन से हराया
  • अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में डेब्यू की है तलाश

Syed Mushtaq Ali Trophy: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में गोवा और हैदराबाद के बीच ग्रुप बी में मैच खेला गया। इस मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने इस मैच में 4 ओवर में सिर्फ 10 रन दिया और 4 विकेट लिया। इन 4 ओवर में से एक मेडेन भी शामिल था। अर्जुन ने अब तक इस टूर्नामेंट में 4.56 की औसत से 6 विकेट ले लिए हैं। हालांकि अर्जुन की शानदार गेंदबाजी के बावजूद उनकी टीम यह मुकाबला हार गई। लेकिन अर्जुन की गेंदबाजी से सभी प्रभावित हुए। 

कैसा रहा मैच का हाल 

इस मुकाबले में गोवा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 177 रन बनाए। इस मुकाबले में हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने तीसरे ही ओवर में प्रतीक रेड्डी के रूप में अपना पहला विकेट गवां दिया। इसके बाद हैदरबाद के कप्तान तन्मय अग्रवाल और तिलक वर्मा के बीच दूसरे विकेट के लिए शतकीय साझेदारी हुई। तन्मय अग्रवाल ने 41 गेंद पर 55 रन, वहीं तिलक वर्मा ने 46 गेंद पर 62 रन की पारी खेली। गोवा की ओर से अर्जुन तेंदुलकर ने प्रतीक रेड्डी, तिलक वर्मा, राहुल बुद्धि और रवि तेजा का विकेट लिया। 178 रन का पीछा करते हुए गोवा की टीम 18.5 ओवर में ही ऑलआउट हो गई। भले ही गोवा की टीम यह मुकाबला हार गई। लेकिन अर्जुन की गेंदबाजी ने सभी का दिल जीत लिया। 

मुंबई इंडियंस को दिया करारा जवाब 
आईपीएल में पिछले दो सीजन से मुंबई इंडियंस की टीम अर्जुन तेंदुलकर को अपनी टीम में शामिल कर रही है। लेकिन अर्जुन को उन्होंने अभी तक एक भी मैच में मौका नहीं दिया है। अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में डेब्यू की तलाश में हैं। आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई का प्रदर्शन बेहद खराब रहा था। टीम टूर्नामेंट से काफी पहले ही बाहर हो गई थी। फिर भी टीम मैनेजमेंट में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया था। सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में अर्जुन तेंदुलकर की गेंदबाजी ने यह सिद्ध कर दिया है कि वह एक बेहतरीन गेंदबाज हैं और आईपीएल में वह डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार भी हैं। 

यह भी पढ़े:

Syed Mushtaq Ali Trophy: कभी नहीं देखा होगा पुजारा का ये रूप, टी20 क्रिकेट में गोली की रफ्तार से ठोके रन

Syed Mushtaq Ali Trophy: सेलेक्टर्स के दरकिनार करने के बाद पृथ्वी शॉ ने पहली बार किया ये काम, मुंबई ने लगाई हैट्रिक

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड

gujarat-elections-2022