Thursday, May 09, 2024
Advertisement

AUS vs AFG: पिच पर डेविड वॉर्नर ने फैलाया ये कैसा 'रायता', कूल बनने के चक्कर में हुए ट्रोलिंग का शिकार

AUS vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ डेविड वॉर्नर बहुत ही अजीब अंदाज में आउट हुए।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 04, 2022 16:22 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : TWITTER डेविड वॉर्नर

T20 World Cup 2022, AUS vs AFG: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सुपर 12 में आज एक बहुत ही अहम मुकाबले में मेजबान ऑस्ट्रेलिया की टीम अफगानिस्तान के सामने है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम ने बोर्ड पर 168 रन का स्कोर लगाया। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम एक बड़ा स्कोर बनाने से इस वजह से चूक गई क्योंकि उनके पहले 3 विकेट पावरप्ले में ही गिर गए थे। विकेट गंवाने वाले बल्लेबाजों में एक नाम डेविड वॉर्नर का भी था। लेकिन वॉर्नर जिस तरह से इस मुकाबले में आउट हुए वह काफी अजीब था। 

वॉर्नर को कूल बनना पड़ा महंगा

डेविड वॉर्नर जिस तरह से अफगानिस्तान के खिलाफ आउट हुए वो देखने लायक था। दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक माने जाने वाले वॉर्नर ऑस्ट्रेलियाई पारी के छठे ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ड हुए। वॉर्नर अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की गेंद पर स्विच हिट मारने की कोशिश में अपना विकेट गंवा बैठे। वॉर्नर ने गेंद फेंके जाने से पहले ही बाएं हाथ के बल्लेबाज से दाएं हाथ के बल्लेबाज बन और नवीन द्वारा फेंकी गई धीमी गेंद को ठीक से जज नहीं कर पाए। 

यही कारण रहा कि ये बल्लेबाज अजीबोगरीब अंदाज में बोल्ड होकर लौट गया। वॉर्नर के आउट होने का तरीका इतना अजीब था कि उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। वॉर्नर बाएं हाथ के एक शानदार बल्लेबाज हैं और एक तेज गेंदबाज पर स्विच हिट मारना आसान नहीं होता। हालांकि आमतौर पर स्पिन गेंदबाजों पर वॉर्नर ने कई बार ऐसे शॉट खेले हैं और अच्छे रन भी बटोरे हैं। 

बड़े स्कोर बनाने में नाकाम रही ऑस्ट्रेलिया

वहीं अगर ऑस्ट्रेलियाई टीम की पारी की बात करें तो इस टीम ने 8 विकेट खोकर 20 ओवरों में 168 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन ग्लेन मैक्सवेल के बल्ले से निकले, जिन्होंने 32 गेंदों पर नाबाद 54 रन बनाए। इसके अलावा 45 रनों की पारी मिचल मार्श ने खेली और वहीं 25-25 रन मार्कस स्टोइनिस और डेविड वॉर्नर के बल्ले से भी निकले। ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल उम्मीदों और अपने नेट रन रेट को अच्छा करने के लिए इस मुकाबले को कम से कम 62 रनों से जीतने की जरूरत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement