Sunday, April 28, 2024
Advertisement

T20 World Cup 2022: 'इंग्लैंड की टीम को नहीं नेट रन रेट की चिंता', सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए तगड़ी हुई जंग

T20 World Cup 2022: ग्रुप 1 से सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जंग है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 04, 2022 17:39 IST
England Cricket Team - India TV Hindi
Image Source : GETTY England Cricket Team

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 अब काफी रोमांचक मोड़ पर आ पहुंचा है। सभी टीमों की नजरें अब सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने पर हैं। खासकर ग्रुप 1 में सेमीफाइनल के लिए अलग ही जंग देखने को मिल रही है। न्यूजीलैंड की टीम क्वालीफाई कर चुकी है और ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच दूसरे स्थान के लिए जंग लग रही है। ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपने आखिरी लीग मैच में अफगानिस्तान को मात दी। वहीं इंग्लैंड का लास्ट मैच श्रीलंका के खिलाफ है। इस मैच से पहले इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स ने एक बड़ा बयान दिया है।

हेल्स ने दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड शनिवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में आईसीसी टी20 विश्व कप के अपने आखिरी सुपर 12 मैच में श्रीलंका के खिलाफ अपने नेट रन रेट में सुधार के बारे में अत्यधिक परेशान होने के बजाय अपने मैच पर ध्यान केंद्रित करेगा। ऐसा ही ओपनिंग बल्लेबाज एलेक्स हेल्स भी सोचते हैं। न्यूजीलैंड के साथ, सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए, शुक्रवार को एडिलेड ओवल में आयरलैंड पर 35 रन की जीत के बाद सेमीफाइनल में जगह हासिल करने वाली किसी भी ग्रुप की पहली टीम बनने के बाद इंग्लैंड बनाम श्रीलंका मैच कल जोस बटलर टीम के लिए अहम होगा। 

श्रीलंका के खिलाफ नेट रन रेट पर रहेगी नजर

ऑस्ट्रेलिया अपना आखिरी मैच जीत चुकी है और उनके अब 7 अंक हो चुके हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया का नेट रन रेट काफी खराब है। यह पूछे जाने पर कि क्या उनकी टीम श्रीलंका के खिलाफ मैच में एनआरआर रेट पर नजर रखेगी, हेल्स ने कहा, "हमारे लिए एनआरआर रेट एक बड़ी बात है, लेकिन मुझे लगता है कि हमारी टीम काफी अच्छी दिख रही है। मुझे यकीन नहीं है।'' हेल्स ने कहा, "मुझे लगता है कि हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करने जा रहे हैं। हम अच्छा प्रदर्शन करते हैं, तो परिणाम भी अच्छे मिलेंगे।"

इंग्लैंड के खेमे में मूड काफी सकारात्मक है, हेल्स ने अपने पिछले मैच में कीवी टीम के खिलाफ 20 रन की जीत के बाद अपने खेमे में माहौल सकारात्मक होने का संकेत दिया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement