Saturday, April 27, 2024
Advertisement

लाइव मैच में हुआ बवाल, खिलाड़ियों ने एक-दूसरे पर की लात-घूंसो की बौछार

ताइवान में एक लाइव मैच के दौरान दो टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। इस दौरान दोनों टीमों के बीच लात घूंसे चले।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: February 23, 2023 20:12 IST
Taiwan Basketball League- India TV Hindi
Image Source : TAIWAN BASKETBALL LEAGUE Taiwan Basketball League

खेलों के दौरान खिलाड़ी और दर्शकों के बीच गर्म जोशी का माहोल रहता है। कई बार खिलाड़ियों के लिए अपने गुस्से को कंट्रोल कर पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में कई बार खिलाड़ी या दर्शक आपस में ही मैदान पर भिड़ जाते हैं। एक ऐसी ही घटना ताइवान से सामने आई है। जहां खिलाड़ी आपस में ही एक दूसरे से लड़ते नजर आ रहे हैं। खिलाड़ियों के बीच की गई मारपीट का लाइव चल रही थी। इसके बाद इस लाइव क्लिप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

कहां की है पूरी घटना

दरअसल ताइवान में खेले जा रहे एक बास्केटबॉल मैच के दौरान यह लड़ाई हुई। ताइवान में बास्केटबॉल लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस लीग में एक ऐसी घटना सामने आई जिसके बाद यह टूर्नामेंट लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया। बास्केटबॉल मैच के दौरान दो टीमों के खिलाड़ी किसी मुद्दे को लेकर आपस में भिड़ गए और एक दूसरे पर लात-घूंसे चलाने लगे। ताओयुआन लेपर्ड और ताइवान हीरो बीयर के बीच बास्केटबॉल लीग में मुकाबला खेला गया। इस मैच में खिलाड़ियों के बीच हुई छोटी अनबन एक बड़ी लड़ाई में बदल गई।

क्या था पूरा मामला

बास्केटबॉल लीग में खेले जा रहे इस मैच में ताओयुआन लेपर्ड के खिलाड़ी चेन सियाओ जंग ने ताइवान हीरो बीयर के चियांग यू एन को कोहनी से मार दिया। इसके बाद फिर क्या था लेपर्ड टीम का एक खिलाड़ी ताइवान हीरो बीयर के कप्तान चियांग से भिड़ गया। दोनों खिलाड़ी आपस में लड़ते-लड़ते थोड़ी दूर चले गए। इस दौरान चियांग को एक मुक्का भी पड़ गया। इस घटना के बाद दोनों टीमों के कुल 12 खिलाड़ियों के उपर एक्शन लिया गया है। लेपर्ड के 7 और हीरो बीयर के 5 खिलाड़ियों को तुरंत मैदान से बाहर कर मैच को दौबार से शुरू किया गया।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement