Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया का ये खिलाड़ी निकला छुपा रुस्तम, टी20 सीरीज छोड़ शादी करने पहुंचा

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज के बीच टीम इंडिया का एक खिलाड़ी वापस अपने घर लौट गया है। ये खिलाड़ी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: November 28, 2023 18:58 IST
IND VS AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 सीरीज छोड़ शादी करने पहुंचा भारत का ये खिलाड़ी

India vs Australia T20 Series: टीम इंडिया इस समय ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज का तीसरा मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया का एक खिलाड़ी प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सका है। ये खिलाड़ी टीम को सीरीज के बीच में ही छोड़कर अपने घर लौट गया है। दरअसल ये खिलाड़ी आज शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। 

शादी के बंधन में बंधने जा रहा ये खिलाड़ी

बिहार के गोपालगंज के रहने वाले मुकेश कुमार आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बने हैं। मुकेश कुमार छपरा की रहनेवाली दिव्या सिंह को अपना लाइफ पार्टनर चुना है। इस कपल ने साल की शुरुआत में ही सगाई की थी। आपको बता दें कि दिव्या सिंह भारतीय क्रिकेटर मुकेश की करीबी दोस्त मानी जाती हैं। 

टी20 सीरीज सीरीज में किया अच्छा प्रदर्शन

मुकेश ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी20I मैच में भारत के लिए काफी प्रदर्शन किया। चार ओवर में 29 रन देकर किफायती गेंदबाजी की थी। मुकेश ने मैच का 20वां ओवर फेंका और उस ओवर में केवल पांच रन देकर बड़े सभी को हैरान कर दिया है। मुकेश कुमार ने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में खेला है। वह भारत के लिए 1 टेस्ट, 3 वनडे और 7 टी20 मैच खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कुल 10 विकेट अपने नाम किए हैं। 

बीसीसीआई ने दिया ये अपडेट 

बीसीसीआई ने मुकेश कुमार पर अपडेट देते हुए बताया कि मुकेश कुमार ने गुवाहाटी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 मैच से पहले बीसीसीआई से भारतीय टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया। मुकेश की शादी हो रही है और उसे शादी के उत्सव के दौरान छुट्टी मिल गई है। वह रायपुर में चौथे टी20 मैच से पहले टीम में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें

T20 World Cup 2024 : पहली बार नजर आएंगी ये 4 टीमें, जमकर होगा घमासान

T20 World Cup 2024 में खेलेगी इस छोटे देश की टीम, क्वालीफाई कर फैंस को किया हैरान!

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement