ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में शतक ठोकेगा इंग्लैंड का ये बल्लेबाज, खुद दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में शतक ठोकेगा इंग्लैंड का ये बल्लेबाज, खुद दिया बड़ा बयान

क्रॉली ने कहा, "जाहिर है कि मैंने पिछले साल अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मैं नए साल में एक अच्छी शुरुआत करूं गा।"

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 03, 2022 23:13 IST
This England batsman will score a century against Australia in Sydney, himself gave a big statement- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES This England batsman will score a century against Australia in Sydney, himself gave a big statement

ऑस्ट्रेलिया में जारी एशेज सीरीज में इंग्लैंड के बल्लेबाजों द्वारा निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए टीम के सलामी बल्लेबाज जैक क्रॉली का कहना है कि वह सिडनी टेस्ट में शतक ठोकेंगे। सीरीज के पहले तीन मैच जीतकर कंगारुओं ने अजेय बढ़त बना ली है। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट सिडनी में 5 जनवरी से खेला जाना है।

23 वर्षीय क्रॉली ने मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) में बॉक्सिंग डे टेस्ट में अपनी सीरीज की शुरुआत की थी। वह रोरी बर्न्‍स की जगह मैच में खेले थे। उन्होंने तीसरे मैच में 12 और पांच रन की पारी खेली थी। तब टीम को 14 रन से हार का सामना करना पड़ा था, यहां तक कि ऑस्ट्रेलिया ने एशेज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली।

आशीष नेहरा बन सकते हैं इस आईपीएल टीम के कोच, गैरी कर्स्टन के साथ करेंगे काम

बॉक्सिंग डे टेस्ट में आते हुए क्रॉली ने ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए थे। लेकिन कम स्कोर के बावजूद क्रॉली को लगता है कि वह अच्छी लय में हैं।

क्रॉली ने सेन डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "मैं पहले की तरह ही अच्छा महसूस कर रहा हूं, इसलिए मैं आंकड़ों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। मैं निश्चित रूप से अपने आप को जानता हूं कि मैं इस सप्ताह यहां शतक बना सकता हूं।"

IND vs SA, 2nd Test, Day 1: भारत के 202 रनों के जवाब में साउथ अफ्रीका ने बनाए 1 विकेट पर 35 रन

उन्होंने कहा, "जाहिर है कि मैंने पिछले साल अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेला है, लेकिन मैं नए साल में एक अच्छी शुरुआत करूं गा।"

क्रॉली ने कहा कि अगर उन्हें चौथे टेस्ट के लिए शामिल किया जाता है, तो वह अपने साथियों, खासकर रूट और मालन से प्रेरणा लेंगे, जिन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों से सामना करने की कोशिश की थी।

(With IANS Inputs)

लाइव स्कोरकार्ड

elections-2022