Friday, March 29, 2024
Advertisement

'RCB छोड़ दो विराट', बैंगलोर की हार के बाद इस दिग्गज ने दी कोहली को टीम बदलने की सलाह

आरसीबी की हार के बाद एक दिग्गज ने विराट कोहली को बैंगलोर की टीम छोड़ने की राय दी है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Updated on: May 23, 2023 6:25 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : AP Virat Kohli

IPL: आईपीएल 2023 के आखिरी लीग मुकाबले में आरसीबी को गुजरात टाइटंस के खिलाफ 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। गुजरात के खिलाफ मिली हार के बाद आरसीबी प्लेऑफ की रेस भी बाहर हो गई। वहीं इस टीम के लिए शानदार शतक ठोकने वाले विराट कोहली की पारी पर भी पानी फिर गया। वहीं इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने विराट के आईपीएल करियर पर एक बड़ा बयान दिया है।

''विराट को दिल्ली से खेलना चाहिए'' 

आरसीबी के आईपीएल से बाहर होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी को बदलने का सुझाव देते हुए कहा कि उन्हें दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ जाना चाहिए। आरसीबी की टीम लीग चरण के अपने आखिरी मैच में कोहली की शतकीय पारी के बाद भी हार गयी। टीम इस करो या मरो मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 198 रन के लक्ष्य का बचाव करने में विफल रही। 

पीटरसन से ट्वीट किया कि समय आ गया है कि विराट राजधानी की फ्रेंचाइजी से जुड़ें। भारत के पूर्व कप्तान कोहली 2008 में लीग के शुरुआती सत्र से ही आरसीबी के साथ हैं। उन्होंने लंबे समय तक टीम की कप्तानी करने के बाद 2021 में इस जिम्मेदारी को छोड़ दिया था।

विराट कोहली ने किया कमाल 

विराट कोहली पारी की शुरुआत से ही लय में नजर आए। उन्होंने 61 गेंदों में 101 रन बनाए, जिसमें 13 चौके और 1 छक्का शामिल था। उनकी वजह से ही आरसीबी की टीम बड़ा स्कोर बना पाई। कोहली ने इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ भी 100 रनों की पारी खेली थी। उनका टी20 क्रिकेट में ये 8वां शतक था। कोहली 7 शतक आईपीएल में और एक शतक इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट में लगाया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement