Friday, March 29, 2024
Advertisement

VIDEO: विराट के साथ गंभीर और नवीन उल हक की घमासान लड़ाई, मैदान पर मचा हाईवोल्टेज ड्रामा

मैच के बाद विराट कोहली और आरसीबी के खिलाड़ियों के बीच बड़ा घमासान हो गया।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: May 02, 2023 0:10 IST
Virat Kohli fight- India TV Hindi
Image Source : IPL Virat Kohli fight

LSG vs RCB: आईपीएल 2023 के 43वें मुकाबले में आज लखनऊ सुपर जायंट्स को आरसीबी के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करके सिर्फ 126 रन बनाने वाली आरसीबी की टीम ने लखनऊ को 108 रन पर ऑलआउट कर दिया। मैच खत्म होने के बाद विराट कोहली से लखनऊ सुपर जायंट्स का एक खिलाड़ी और मेंटॉर गौतम गंभीर भिड़ गए। 

लखनऊ का ये खिलाड़ी विराट से भिड़ा

लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक इस हार को पचा नहीं पाए और मैच खत्म होने के बाद वो हाथ मिलाते हुए विराट कोहली से भिड़ गए। विराट हर मामले में नवीन से काफी सीनियर हैं, लेकिन ये अफगानी तेज गेंदबाज अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया और विराट जैसे दिग्गज खिलाड़ी से जा भिड़ा। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फिर गंभीर भी विराट से भिड़े

मामला यहीं नहीं थमा इसके बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटॉर गौतम गंभीर भी विराट से जा भिड़े। ऐसा लग रहा था जैसे विराट नवीन से हुए विवाद को गौतम को समझा रहे थे, लेकिन यहां से गंभीर आपा खो बैठे और विराट से ही लड़ गए। इन दोनों खिलाड़ियों का बीच-बचाव लखनऊ के कोच विजय दहिया और कप्तान केएल राहुल को करना पड़ा। इस वाकय का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आरसीबी ने डिफेंड किया टोटल

मात्र 126 रनों को डिफेंड करने उतरी आरसीबी की टीम की शुरुआत शानदार रही। मोहम्मद सिराज ने पारी की पहली ही गेंद पर काइल मेयर्स को वापस भेज दिया। वहीं इसके बाद आयुष बडोनी (4), क्रुणाल पांड्या (14), दीपक हुड्डा (1), मार्कस स्टोइनिस (13) और निकोलस पूरन (9) जल्दी आउट हो गए। इस मैच में लखनऊ के कप्तान केएल राहुल चोट के चलते सबसे आखिरी में बल्लेबाजी के लिए उतरे और तबतक लखनऊ के हाथ से मैच निकल चुका था। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement