Sunday, May 19, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने रिंकू सिंह के लिए मजे, बच्चों की तरह कुछ ऐसे चिढ़ाया, देखें Video

IPL 2024: केकेआर के खिलाफ मैच में विराट कोहली के बल्ले से एक और शानदार अर्धशतकीय पारी देखने को मिली। अपनी पारी के दौरान कोहली 2 रन लेने के प्रयास में रिंकू सिंह के तेज थ्रो पर आउट होने से काफी करीब से बचे थे।

Written By: Abhishek Pandey
Published on: March 30, 2024 14:58 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB विराट कोहली केकेआर के खिलाफ मैच के बाद रिंकू सिंह के थ्रो पर रन आउट होने से बचने के बाद उन्हें चिढ़ाते हुए।

वर्ल्ड क्रिकेट में विराट कोहली की गिनती सबसे फिट खिलाड़ियों में की जाती है और लगातार वह कई युवा खिलाड़ियों को भी अपनी फिटनेस के मामले में मात देते हुए नजर आते हैं। आईपीएल के 17वें सीजन में भी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। कोहली ने इस मैच में 59 गेंदों में 83 रनों की बेहतरीन नाबाद पारी खेली जिसमें उन्होंने चार चौके और 4 छक्के भी लगाए इसके अलावा उन्होंने दौड़ कर काफी रन बनाए जिससे उनकी फिटनेस के बारे में पता चलता है। इसी मैच का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कोहली दो रन लेने का प्रयास कर रहे हैं और रिंकू सिंह के रॉकेट थ्रो पर वह काफी करीब से आउट होने से बचे।

थ्रो पर बचने के बाद रिंकू सिंह को बच्चों की तरह कोहली ने चिढ़ाया

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के दौरान 15वें ओवर में विराट कोहली ने सुनील नारायण की पांचवीं गेंद पर कवर की तरफ कट शॉट खेलने के बाद तेजी से पहला रन पूरा किया और उसके बाद दूसरा रन लेने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान वहां पर फील्डिंग कर रहे रिंकू सिंह ने तेजी के साथ विकेटकीपर की तरफ थ्रो किया जिसके बाद कोहली ने आउट होने से बचने के लिए डाइव लगा दी और खुद को बचा लिया। रन आउट से बचने के बाद कोहली ने अपने अंदाज में रिंकू को इशारा करते हुए उन्हें बच्चों की तरह चिढ़ाया जिसमें वह ये भी बताते हुए दिखे कि कितने करीब से वह रन आउट होने से बचे। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस मैच में बाद में आरसीबी को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जो उनकी इस सीजन में 3 मैचों के बाद दूसरी हार है।

विराट कोहली फिर ऑरेंज कैप की रेस में निकले आगे

विराट कोहली के बल्ले से इस मुकाबले में 83 रनों की नाबाद पारी देखने को मिली वहीं इससे पहले पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी उन्होंने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी। केकेआर के खिलाफ पारी के बाद अब कोहली इस सीजन ऑरेंज कैप की रेस में पहले स्थान पर पहुंच गए हैं। कोहली के 3 मैचों के बाद 90.50 के औसत से 181 रन हो गए हैं। वहीं इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हेनरिक क्लासेन हैं जिन्होंने 2 पारियों में 143 के औसत से 143 रन बनाए हैं। वहीं तीसरे नंबर पर 123 रनों के साथ रियान पराग जबकि चौथे नंबर पर संजू सैमसन 97 रनों के साथ काबिज हैं।

ये भी पढ़ें

IPL 2024 सीजन का लगाया सबसे लंबा सिक्स, मैच खत्म होने के बाद पहुंचा ये खिलाड़ी अस्पताल

KKR के खिलाफ हार के बाद फाफ डू प्लेसिस ने बताया कहां हुई गलती, पिच को लेकर भी कही ये बात

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement