Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Virat Kohli की नाराजगी के बाद एक्शन में होटल मैनेजमेंट, उठाया बड़ा कदम

विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें एक शख्स उनकी गैरमौजूदगी में उनके होटल कमरे में घुस गया और कमरे का वीडियो लीक कर दिया। इस घटना से विराट काफी नाराज हैं।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 31, 2022 16:58 IST
Virat Kohli- India TV Hindi
Image Source : TWITTER, GETTY विराट कोहली

टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में किया जा रहा है। भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपने मैचों के लिए ऑस्ट्रेलिया के अलग-अलग शहरों में जा रही है। भारत का अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ एडिलेड में खेलना है। मैच के लिए टीम इंडिया अभी एडिलेड में है। खिलाड़ियों को होटल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा जाता है। लेकिन विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसे देख सभी हैरान रह गए। वीडियो में एक शख्स विराट कोहली की गैरमौजूदगी में उनके कमरे में घुस आया और उसके निजी चीजों का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया। 

विराट कोहली ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए नाराजगी जताई थी। अब वह जिस होटल में रुके हुए हैं वहां की मैनेजमेंट ने उनसे माफी मांगा है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो मैच हुआ उसके लिए टीम इंडिया पर्थ में थी। विराट जिस होटल में रुके थे उसका नाम क्राउन पर्थ था। क्राउन के प्रवक्ता ने विराट के साथ हुई घटना को लेकर उनसे माफी मांगी है। उनका स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उसमें उन्होंने कहा कि "हमारे लिए गेस्ट की प्राइवेसी और उनकी सुरक्षा पहली प्राथमिकता है। हम इस तरह की घटना की निंदा करते हैं। मामले की जांच की जा रही है। इसमें शामिल व्यक्तियों को क्राउन अकाउंट से हटा दिया गया है। हम इस पूरी घटना को लेकर बीसीसीआई और आईसीसी से बात कर रहे हैं।"

इस घटना के बाद विराट कोहली के फैंस और उनके समर्थक काफी नाराज हैं। होटल मैनेजमेंट के साथ-साथ फैंस बीसीसीआई और आईसीसी को भी ट्रोल कर रहे हैं। फैंस का कहना है कि ऐसा होना विराट की सुरक्षा में एक बड़ी चूक है। विराट अपने फैंस से हमेशा शालीनता के साथ मिलते हैं। उन्हें फैंस को निराश करना अच्छा नहीं लगता। लेकिन ऐसी घटना से विराट और उनके फैंस की नाराजगी सही है।

विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में है। उन्होंने तीन मैचों में दो अर्धशतक लगाया है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने अकेले अपने दम पर पाकिस्तान के जबड़े से जीत छीन ली थी। उन्होंने तीन मैचों में 156 की औसत और 144.44 की स्ट्राइक रेट से 156 रन बनाए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement