Monday, April 08, 2024
Advertisement

विराट कोहली ने शेयर की अपनी 10वीं की मार्कशीट, जानें उस वक्त क्या था रन मशीन का स्कोर

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने अपने 10वें क्लास की मार्कशीट सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि उन्होंने इसे बाद में हटा दिया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 30, 2023 17:36 IST
Virat Kohli, IPL 2023- India TV Hindi
Image Source : GETTY/TWITTER विराट कोहली की 10वीं की मार्कशीट

भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली की सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें करोड़ों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। उनकी ओर से शेयर की गई कोई भी पोस्ट काफी तेजी से वायरल होगी है और फैंस उनके द्वारा शेयर की जाने वाली छोटी से छोटी बात पर भी ध्यान देते हैं। विराट इस वक्त इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आगामी सीजन के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी क्लास 10 की मार्कशीट शेयर की है। यह करने के लिए उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू का सहारा लिया और इसे शेयर करते हुए एक दिलचस्प कैप्शन दिया।

विराट ने लिखा शानदार कैप्शन

कोहली के इस पोस्ट में जो कैप्शन दिया है उससे यह साफ हो रहा है कि खेल किसी भी छात्र के जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे खेल साल 2004 में जब वह 10वीं क्लास में थे तब उनके सिलेबस में खेल शामिल नहीं था। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक हैशटैग भी लिखा कि #LetThereBeSports ताकि उनके फैंस को इसे शेयर करने का मतलब समझ में आ सके। कोहली ने अपने कैप्शन में लिखा है कि "यह मजेदार है कि कैसे चीजें जो आपकी मार्कशीट में सबसे कम जोड़ती हैं, वह आपके कैरेक्टर के साथ सबसे ज्यादा जुड़ी हुई होती हैं।" हालांकि, किसी कारण से, कोहली ने जल्द ही इस पोस्ट को हटा दिया। लेकिन फैंस ने इस पोस्ट के स्क्रीनशॉट को वायरल कर दिया।

Virat Kohli

Image Source : TWITTER
मार्कशीट

IPL में नजर आएंगे विराट

इस बीच, आरसीबी 2 अप्रैल को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में सीजन के अपने पहले मैच में मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी। टीम को अभियान की शानदार शुरुआत की उम्मीद होगी। टीम पिछले तीन सीजन में प्लेऑफ में जगह बनाते आ रही है और इस सीजन में भी टॉप चार में जगह बनाने की उम्मीद करेगी। इस साल विराट कोहली अच्छे फॉर्म में हैं और कहीं न कहीं आरसीबी का प्रदर्शन उनके फॉर्म फॉर्म पर ही निर्भर करता आया है। कोहली का अच्छा फॉर्म आरसीबी के लिए अच्छे संकेत हैं।

इस साल आरसीबी की टीम कुछ इंजरी के मुद्दों से जूझ रही है क्योंकि जोश हेजलवुड अभी तक टीम में शामिल नहीं हुए हैं और पहले कुछ मैचों में वह नहीं खेल सकते हैं। ग्लेन मैक्सवेल का भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहला मैच खेलना संदिग्ध है जबकि वानिन्दु हसरंगा पहले तीन मैचों के लिए उपलब्ध नहीं हैं। ऐसे में टीम के सामने कई चुनौतियां हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement