Friday, May 03, 2024
Advertisement

Virender Sehwag: IPL 2023 में ये खिलाड़ी जीतेगा ऑरेंज कैप, वीरेंद्र सहवाग ने की बड़ी भविष्णवाणी

भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप जीतने वाले 4 खिलाड़ियों के नाम बताए हैं।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Published on: April 02, 2023 18:01 IST
Virender Sehwag- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Virender Sehwag

Virender Sehwag On Orange Cap IPL 2023: आईपीएल 2023 का महाकुंभ शुरू हो चुका है। गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हरा दिया। आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी को ऑरेंज कैप दी जाती है। आईपीएल 2022 में जोस बटलर ने ऑरेंज कैप अपने नाम की थी। अब भारतीय टीम के पूर्व स्टार क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ियों की भविष्यवाणी की है। उन्होंने चार नाम बताए हैं। 

बताए इन खिलाड़ियों के नाम 

वीरेंद्र सहवाग ने स्टार स्पोर्ट्स पर इस साल ऑरेंज कैप जीतने वाले अपने पसंदीदा खिलाड़ियों के नाम बताए हैं। खास बात ये है कि उन्होंने टी20 क्रिकेट के महारथी सूर्यकुमार यादव और जोस बटलर को नहीं चुना है। सहवाग ने अपनी लिस्ट में सबसे आगे चेन्नई सुपर किंग्स के युवा ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ को रखा है। उन्होंने आईपीएल 2023 के पहले मैच में ही गायकवाड़ ने 92 रनों की पारी खेली थी। वह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और आईपीएल 2021 में उन्होंने अपने दम पर सीएसके को खिताब दिलाया था और ऑरेंज कैप अपने नाम की थी। 

इस खिलाड़ी ने हर सीजन बनाए हैं रन 

वीरेंद्र सहवाग ने अपनी लिस्ट में दूसरा नाम  केएल राहुल का लिया है। राहुल ने आईपीएल 2018 के बाद से अब तक हर सीजन में 500 से ज्यादा रन बनाए हैं। आईपीएल में उनका बल्ला जमकर बोलता है। उन्होंने पिछले सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए 15 मैचों में 616 रन बनाए थे।

तीसरे स्थान पर इन खिलाड़ियों को रखा

वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे स्थान के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुना है। उन्होंने इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच टॉस करने को बोला है। साथ ही ये उम्मीद जताई है कि आईपीएल 2023 में इन दोनों ही खिलाड़ियों का बल्ला जमकर चलेगा। कोहली ने साल 2016 में ऑरेंज कैप हासिल की थी। 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement