Friday, May 10, 2024
Advertisement

'IPL खेलने मत आओ...,' लगातार हार के बाद इस टीम के कप्तान पर बुरी तरह भड़के वीरेंद्र सहवाग

IPL 2023: वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में पृथ्वी शॉ को उनकी खराब बल्लेबाजी के लिए बुरी तरह लताड़ा था। इसके बाद एक कप्तान उनके निशाने पर आ गए और उन्होंने आईपीएल में नहीं आने तक की बात कह दी।

Priyam Sinha Written By: Priyam Sinha @PriyamSinha4
Published on: April 09, 2023 13:46 IST
वीरेंद्र सहवाग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वीरेंद्र सहवाग

आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम का खाता भी अभी तक नहीं खुला है। पहले तीन मुकाबलों में डेविड वॉर्नर की अगुआई वाली इस टीम को हार झेलनी पड़ी है। लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हार से इस टीम ने सीजन की शुरुआत की। उसके बाद गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी टीम को हार झेलनी पड़ी। टीम के नियमित कप्तान ऋषभ पंत के बिना शुरुआत बेहद निराशाजनक रही है। टीम के लिए सिर्फ डेविड वॉर्नर ही एक स्टार परफॉर्मर बनकर निकले हैं। उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया है। गेंदबाजी में भी टीम का प्रदर्शन लचर ही रहा है। फिर भी वॉर्नर भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग के निशाने पर आ गए।

वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वॉर्नर को उनकी बल्लेबाजी शैली के लिए आड़े हाथों लिया है। ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने तीन मैचों की तीन पारियों में 158 रन जरूर बनाए हैं लेकिन उनका स्ट्राइक रेट सिर्फ 117 का ही रहा है। इसी कारण सहवाग ने इस सीजन के दिल्ली कैपटिल्स के कप्तान पर निशाना साधा है। उन्होंने यहां तक कहे डाला है कि, अगर ऐसे खेलना है तो आईपीएल खेलने मत आया करो। सहवाग का गुस्सा तब सामने आया जब डेविड वॉर्नर ने 55 गेंदों पर 65 रनों की वो पारी खेली जो उनकी टीम के काम की ही नहीं थी। दिल्ली यह मुकाबला 57 रनों से हार गई।

david warner, IPL 2023

Image Source : PTI
डेविड वॉर्नर

'IPL खेलने मत आओ...'

वीरेंद्र सहवाग ने दिल्ली कैपिटल्स की लगातार तीसरी हार के बाद डेविड वॉर्नर को जमकर लताड़ लगाई है। उन्होंने क्रिकबज से कहा कि, डेविड अगर आप सुन रहे हैं तो कृपया अच्छा खेलिए। अगर पचास रन बना रहे हैं तो 25 गेंदों पर बनाइए ठीक वैसे जैसे यशस्वी जायसवाल ने खेला। अगर ऐसा नहीं कर सकते तो आईपीएल में खेलने मत आया करिए। सहवाग यहीं नहीं रुके, इसके बाद उन्होंने कहा कि, यह टीम के हित में होता अगर वॉर्नर 30 रन बनाकर आउट हो जाते। लेकिन 55-60 रनों की ऐसी पारी किसी काम की नहीं है। रोवमेन पॉवेल और ईशान पोरेल जैसे हिटर अगर आते तो कुछ अच्छा हो सकता था। 

आईपीएल 2023 में ऋषभ पंत के बिना उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम काफी समस्याओं से गुजर रही है। पृथ्वी शॉ फॉर्म में नहीं हैं तो गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया भी कुछ खास छाप नहीं छोड़ पा रहे हैं। राइली रूसो ने भी तीनों पारियों में अभी तक निराश किया है। वहीं डेविड वॉर्नर रन बना रहे हैं तो उनकी पारी टीम के काम आ नहीं रही है। लखनऊ के खिलाफ उन्होंने 48 गेंदों पर 56, गुजरात के खिलाफ 32 गेंदों पर 37 और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 55 गेंदों पर 65 रन बनाए। पर उनकी यह पारियां दुर्भाग्यवश टीम के हित में नहीं आईं। यही कारण है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में लगातार फ्लॉप होने के बाद अब आईपीएल में भी वह निशाने पर आ गए हैं।

यह भी पढ़ें:-

BCCI ने किया सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर, IPL में मचाया इस खिलाड़ी ने कहर! कहा- कर के रहूंगा वापसी

मुंबई को धूल चटाने के बाद धोनी का बड़ा बयान, टीम के इन खिलाड़ियों को माना जीत का असली हीरो

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement