Friday, March 29, 2024
Advertisement

खराब फॉर्म से जूझ रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली के समर्थन में आए वसीम जाफर, दिया यह बड़ा बयान

मेहमान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा। उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 के स्कोर बनाए थे और वह रन बनाने में संघर्ष करते दिखाई दिए थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 18, 2022 16:25 IST
Wasim Jaffer, Virat Kohli, India vs West Indies, cricket, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Virat Kohli 

भारत के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में खराब प्रदर्शन के बावजूद विराट कोहली का समर्थन किया है। जाफर ने कहा कि कोहली की तरह हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है। मेहमान टीम के खिलाफ वनडे सीरीज में कोहली का खराब फॉर्म जारी रहा। उन्होंने तीन मैचों में 8, 18 और 0 के स्कोर बनाए थे और वह रन बनाने में संघर्ष करते दिखाई दिए थे।

16 फरवरी को ईडन गार्डन में पहले टी20 में, कोहली 12 गेंदों पर केवल 17 रन ही बना सके। अपने खेल के दिनों में मुंबई का प्रतिनिधित्व करने वाले जाफर ने कहा कि कोहली को थोड़ा धैर्य दिखाने की जरूरत है, क्योंकि चीजें उनके हिसाब से नहीं चल रही हैं।

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy 2021-2022: मिजोरम के खिलाफ बिहार के साकिब उल गनी ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में लगाया तिहरा शतक

जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के हवाले से कहा, "हर क्रिकेटर इस दौर से गुजरता है, जहां वह स्कोर करने में असमर्थ होता है। मुझे लगता है कि कोहली अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उन्हें थोड़ा धैर्य रखना चाहिए। मुझे लगता है कि एक बार जब वह इस दौर से निकल जाएंगे, तो वह लगातार रन बनाएंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे यकीन है कि वह नेट्स पर बहुत मेहनत कर रहे हैं, जितना वह इतने सालों से करते आ रहे हैं। मुझे यकीन है कि हम फिर से उससे लगातार स्कोर करते देखेंगे।"

यह भी पढ़ें- Ranji Trophy 2021-2022: मिजोरम के खिलाफ बिहार के साकिबुल गनी ने रचा इतिहास, डेब्यू मैच में लगाया तिहरा शतक

भारतीय मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने इससे पहले टीम के साउथ अफ्रीका दौरे के दौरान कोहली का समर्थन करते हुए कहा था कि हर क्रिकेटर, खासकर जो लंबे समय तक खेलते हैं, ऐसे दौर से गुजरते हैं।

द्रविड़ ने कहा, "भले ही उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की और उन शुरुआतों को बड़ी पारी में बदल नहीं सके, मुझे वास्तव में लगता है कि वह आने वाले दिनों में अधिक रन बनाएंगे।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement