Sunday, April 28, 2024
Advertisement

WCPL 2022: नाइट राइडर्स की टीम बनी चैंपियन, अपनी टीम की जीत पर क्या बोले शाहरुख

WCPL 2022: शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने महिला सीपीएल का खिताब जीत लिया है। अपनी टीम की जीत के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी है।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: September 05, 2022 19:46 IST
WCPL 2022- India TV Hindi
Image Source : GETTY, TWITTER WCPL 2022

Highlights

  • ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने जीता महिला सीपीएल का खिताब
  • फाइनल में बारबाडोस रॉयल्स को 10 रन से हराया
  • शाहरुख खान ने टीम की जीत पर दी बधाई

WCPL 2022: रविवार को महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग  ( Women’s Caribbean Premier League)  का फाइनल मुकाबला ट्रिनबागो नाइट राइडर्स और बारबाडोस रॉयल्स के बीच खेला गया। इस मुकाबले में ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ( Trinbago Knight Riders) ने बारबाडोस रॉयल्स   ( Barbados Royals) को 10 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में बारबाडोस रॉयल्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने आई ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम 7 विकेट नुकसान पर सिर्फ 100 रन ही बना सकी। मगर ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने शानदार गेंदबाजी के दमपर बारबाडोस रॉयल्स 18.4 ओवर में ही 90 रनों पर ऑलआउट कर दिया और महिला कैरेबियन प्रीमियर लीग के पहले सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया। 

डिएंड्रा डॉटिन रहीं मैच की हीरो 

ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की कप्तान डिएंड्रा डॉटिन (Deandra Dottin) मैच की हीरो रहीं। एक ओर जहां नाइट राइडर्स की पूरी टीम लड़खड़ी हुई नजर आई, वहां पर टीम के कप्तान डिएंड्रा डॉटिन ने टीम के लिए महत्वपूर्ण 59 रन बनाए। डिएंड्रा ने 62 गेंदों पर 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 59 रनों की अहम पारी खेली। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की टीम ने पुरे मैच के दौरान 5 चौके और 2 छक्के लगाए थे। इनमें से 1 चौके के अलावा सभी बाउंड्री डिएंड्रा डॉटिन के बल्ले से आए। डिएंड्रा को उनकी बढ़िया बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। साथी ही उन्हें प्लेयर ऑफ द सीजन भी चुना गया। 

शाहरुख खान ने दी टीम को बधाई 

आईपीएल में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक हैं। इसी फ्रेंचाइजी की पुरुष टीम सीपीएल में भी खेलती है। वहीं महिला सीपीएल में भी शाहरुख खान की टीम ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने रविवार को फाइनल मुकाबला जीत लिया। फाइनल मुकाबले में जीत के बाद शाहरुख खान बेहद खुश नजर आए।  उन्होंने एक वीडियो ट्वीट कर टीम को बधाई दी। शाहरुख ने लिखा कि "हर जीत खास होती है, मगर किसी न किसी तरह से ट्रिनबागो नाइट राइडर्स की महिला टीम सबसे खास है। लड़कियों ने बहुत अच्छा खेला आप बहुत सुन्दर और शानदार हो।" शाहरुख के ट्वीट के बाद फैंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं।

यह भी पढ़े: जेमिमा रोड्रिग्ज को बर्थडे पर ICC की तरफ से मिला ये खास गिफ्ट

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement