Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

कोरोना ने आयरलैंड टीम में लगाई सेंध, वेस्टइंडीज के साथ होने वाला दूसरा वनडे हुआ स्थगित

वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच 11 जनवरी को होने वाला दूसरा वनडे मैच कोरोना के चलते स्थगित कर दिया गया है।

Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 11, 2022 12:16 IST
कोरोना ने आयरलैंड टीम...- India TV Hindi
Image Source : @CRICKETIRELAND कोरोना ने आयरलैंड टीम में लगाई सेंध, वेस्टइंडीज के साथ होने वाला दूसरा वनडे हुआ स्थगित

किंगस्टन (जमैका)। कोरोना के बढ़ते मामलों ने क्रिकेट मैचों पर अपना असर दिखाना शुरु कर दिया है। वेस्टइंडीज और आयरलैंड के बीच 11 जनवरी को होने वाला दूसरा वनडे मैच कोरोना के चलते स्थगित कर दिया गया है। ये मुकाबला किंग्सटन में खेला जाना था।

क्रिकेट वेस्टइंडीज (सीडब्ल्यूआई) और क्रिकेट आयरलैंड ने सोमवार को संयुक्त बयान जारी करके कहा कि टीम में कोरोना वायरस संक्रमण के दो और मामले पाए गए हैं जबकि दो खिलाड़ी चोटिल हो गए हैं जिससे टीम काफी कमजोर हो गई है। नामों का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन आयरलैंड के कुल पांच खिलाड़ी पृथकवास में हैं। पॉल स्टर्लिंग, सिमी सिंह और बेन वाइट पिछले हफ्ते पॉजिटिव पाए गए थे और शनिवार को पहले वनडे में नहीं खेल पाए थे जिसे मेजबान टीम ने 24 रन से जीता था।

दोनों बोर्ड कार्यक्रम की समीक्षा कर रहे हैं और उन्हें वनडे सीरीज पूरी करने की उम्मीद है। तीसरा और अंतिम मुकाबला शुक्रवार को खेला जाना है। एकमात्र टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबला रविवार को होना है। ये सभी मुकाबले किंगस्टन के सबीना पार्क में खेले जाने हैं। आयरलैंड का अमेरिका और वेस्टइंडीज का दौरा बुरी तरह से प्रभावित हुआ है।

अमेरिका के खिलाफ 26 से 30 दिसंबर तक होने वाली आयरलैंड की तीन मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला संक्रमण के मामलों के कारण रद्द कर दी गई। शुरुआत में ये मामले मैच अधिकारियों के बीच आए थे। आयरलैंड के स्टाफ का एक सदस्य और कई अमेरिकी खिलाड़ी दूसरे एकदिवसीय से पहले पॉजिटिव पाए गए थे। मामले बढ़े और दोनों टीम को करीबी संपर्क मानकर श्रृंखला रद्द करने के लिए बाध्य होना पड़ा। 

(with bhasha Inputs)

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement