Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

दूसरे एशेज टेस्ट में एंडरसन और ब्रॉड में से किसको मिलेगा मौका, नासिर हुसैन ने बताया नाम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना ​​है कि दूसरे एशेज टेस्ट में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को खिलाना जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम के लिए मुश्किल हो सकता है

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 12, 2021 12:57 IST
दूसरे एशेज टेस्ट में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY दूसरे एशेज टेस्ट में एंडरसन और ब्रॉड में से किसको मिलेगा मौका, नासिर हुसैन ने बताया नाम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना ​​है कि दूसरे एशेज टेस्ट में जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड दोनों को खिलाना जो रूट की अगुवाई वाली इंग्लिश टीम के लिए मुश्किल हो सकता है। ब्रॉड और एंडरसन को पहले टेस्ट की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया था और इस फैसले से कई क्रिकेट फैंस नाराज नजर आए।

हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए अपने कॉलम में लिखा, "लोग कहेंगे कि स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन को वापस लाओ, लेकिन इस टेस्ट में गेंदबाजी करने वाले लय में आ चुके हैं, इसलिए वे शारीरिक रूप से सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं और अगला मैच खेल सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "ब्रॉड और एंडरसन ने महीनों से एक भी मैच में पूरे दम से गेंदबाजी नहीं की है और उनके बूढ़े शरीर के साथ, क्या आप उन दोनों को अंदर ला सकते हैं? मैं निश्चित रूप से एंडरसन की स्विंग के लिए जाऊंगा।"

पहले एशेज टेस्ट में नेथन लियोन, कप्तान पैट कमिंस, डेविड वार्नर और ट्रैविस हेड के शानदार प्रदर्शन की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने ब्रिस्बेन के गाबा में पहले  इंग्लैंड को नौ विकेट से हराया।

हुसैन ने कहा, "कुछ प्रशंसक सोच रहे होंगे कि हम 5-0 से हारने जा रहे हैं'। हमने ऑस्ट्रेलिया में अपने पिछले 11 मैचों में से 10 में हार का सामना किया है, जबकि दूसरा ड्रॉ रहा है। लेकिन हम इंग्लैंड के बारे में यह नहीं सोच सकते कि हम यहां फिर हारने जा रहे हैं।”

उन्होंने कहा, "इंग्लैंड की टीम गुलाबी गेंद से एडिलेड में खेलने जा रही हैं। यह सीरीज में वापसी करने का सबसे अच्छा मौका है इसलिए सकारात्मक रहें और सोचें कि हम सीरीज में वापस आ सकते हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement