Saturday, April 27, 2024
Advertisement

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच सामने आया बड़ा अपडेट, महीनों बाद इस खिलाड़ी की होने जा रही वापसी

ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की टीम फिलहाल सबसे आगे चल रही है। न्यूजीलैंड को अपना अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है। इस मैच से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Updated on: October 11, 2023 12:26 IST
Kane williamson- India TV Hindi
Image Source : TWITTER ANI महीनों बाद वापसी करने के लिए तैयार ये खिलाड़ी

ICC ODI World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक 8 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस टूर्नामेंट के बीच एक धाकड़ खिलाड़ी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 की शुरुआत में चोटिल हो गया था और वर्ल्ड कप में शुरुआती 2 मैचों में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बना था। लेकिन अब टीम के आगामी मैच से पहले हेड कोच ने इस खिलाड़ी की वापसी पर बड़ा अपडेट दिया है। ये खिलाड़ी अगले मैच में खेलता हुआ नजर आ सकता है। 

महीनों बाद इस खिलाड़ी की होने जा रही वापसी

न्यूजीलैंड क्रिकेट के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम के कप्तान केन विलियमसन आगामी मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं, ये अपडेट टीम के हेड कोच गैरी स्टीड ने दिया है। गैरी स्टीड ने कहा है कि केन विलियमसन शुक्रवार को चेन्नई में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले मैच से वापसी करने के लिए तैयार हैं, साथ ही उन्होंने अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी की उपलब्धता की भी पुष्टि की। स्टीड ने कहा कि केन बहुत अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है। उसके पिछले पांच या छह दिन बहुत अच्छे रहे हैं, वास्तव में उसने फील्डिंग के पहलू पर ध्यान दिया है। हमें अभी भी दो और ट्रेनिंग सेशन लेने हैं। केन के लिए इस खेल में वापसी के लिए सभी चीजें अच्छी दिख रही हैं। लेकिन हम अभी भी सावधानी के साथ ऐसा कह रहे हैं लेकिन हम वास्तव में उसके तरीके से खुश हैं आ रहा है।

टिम साउदी की वापसी पर भी आया अपडेट 

न्यूजीलैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी भी टीम में वापसी करने के लिए तैयार हैं। पिछले महीने उनके दाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनके टूटे हुए अंगूठे की सर्जरी कराई थी। स्टीड ने कहा कि टिम चयन के लिए उपलब्ध होंगे, वह अच्छी तरह से ट्रैकिंग कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि अंगूठा बहुत अच्छी तरह से सेट हो गया है। इसलिए वह निश्चित रूप से चयन के लिए उपलब्ध हैं।

आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में हुए चोटिल

विलियमसन को 31 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के पहले ही मैच में पैर में चोट लगी थी। वह बाउंड्री लाइन पर रन बचाने के प्रयास में खुद को चोटिल कर बैठे थे। इस चोट के चलते उनकी सर्जरी भी हुई थी। केन ने न्यूजीलैंड के लिए अभी तक 94 टेस्ट, 161 वनडे और 87 टी20 मैच खेले हैं। टेस्ट में उन्होंने 54.89 की औसत से 8124 रन, वनडे में 47.83 की औसत से 6554 रन और टी20 में 33.29 की औसत से 2464 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें

ODI World Cup 2023: भारत बनाम पाकिस्तान मैच से पहले बड़े प्लान में BCCI, फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी

शुभमन गिल वापसी के लिए तैयार! भारत-पाकिस्तान मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई ये बड़ी खुशखबरी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement