Friday, March 29, 2024
Advertisement

पहले की पोस्ट फिर मांगी माफी, अब कहानी में ट्विस्ट; 1 ओवर में 5 छक्के खाने वाले यश ने किया ये खुलासा

Yash Dayal IPL 2023: आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल ने केकेआर के खिलाफ मैच में एक ओवर में पांच छक्के खाए थे। अब उनकी इंस्टाग्राम स्टोरीज वायरल हो रही हैं।

Govind Singh Written By: Govind Singh
Published on: June 05, 2023 22:56 IST
Yash Dayal- India TV Hindi
Image Source : IPL Yash Dayal

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के गेंदबाज यश दयाल ने एक ओवर में पांच छक्के खा लिए थे। इसके बाद वह चर्चा में आ गए थे। अब यश की इंस्टाग्राम की स्टोरी को लेकर बवाल मचा हुआ है। पहले यश ने एक पोस्ट की, जिसके बाद उन्होंने उसे डिलीट किया और माफी मांग ली। लेकिन अब कहानी में नया ट्विस्ट आ गया है। उन्होंने इंस्टाग्राम की दोनों स्टोरीज पर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं, इसके बारे में। 

इंस्टाग्राम स्टोरी से मचा बवाल 

आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेलने वाले गेंदबाज यश दयाल ने इंस्टग्राम स्टोरी में साक्षी हत्याकांड से जुड़ी एक पोस्ट शेयर की, जिसमें वह लव जिहाद के बारे में बात कर रहे थे। लेकिन फिर कुछ देर बाद ही उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी डिलीट कर दी और माफी मांग ली। उन्होंने माफी मांगते हुए लिखा कि दोस्तो मैं उस स्टोरी के लिए माफी मांगना चाहता हूं, जो गलती से शेयर हो गई थी। प्लीज नफरत ना फैलाएं।मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं। धन्यवाद 

Yash Dayal Instagram

Image Source : INSTAGRAM
Yash Dayal Instagram

यश ने दिया ये बयान 

ESpnक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक यश दयाल ने बाद में बयान जारी करके कहा कि दोनों इंस्टग्राम स्टोज मेरे द्वारा पोस्ट नहीं की गई। मैंने अधिकारियों को मामले की सूचना दी है क्योंकि मेरा मानना ​​है कि मेरे इंस्टाग्राम अकाउंट को किसी और द्वारा एक्सेस किया जा रहा है और यूज किया जा रहा है। मैं सभी धर्मों का सम्मान करता हूं। 

ऐसा रहा है करियर 

26 साल के यश दयाल साल 2018 से ही क्रिकेट खेल रहे हैं। घरेलू क्रिकेट में वह उत्तर प्रदेश की तरफ से खेल चुके हैं। इसके अलावा आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में गुजरात टाइटंस की टीम ने उन्हें 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन आईपीएल 2023 में वह अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए और उन्होंने 5 मैचों में खेलते हुए सिर्फ 2 विकेट ही चटकाए। आईपीएल में उन्होंने कुल 14 मैच खेले हैं, जिसमें 13 विकेट हासिल किए हैं। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement