Saturday, June 22, 2024
Advertisement

IPL 2024: अभिषेक शर्मा से नाराज हुए युवराज सिंह, कहा लातों के भूत...

IPL 2024 में अभिषेक शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ काफी तेज और शानदार पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया। लेकिन युवाराज सिंह उनसे काफी नाराज हैं।

Written By: Rishikesh Singh
Published on: March 28, 2024 17:45 IST
Yuvraj Singh on Abhishek Sharma- India TV Hindi
Image Source : PTI/AP युवराज सिंह और अभिषेक शर्मा

IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस की टीमों के बीच राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आईपीएल 2024 का 8वां मैच खेला गया। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 277 रनों का रिकॉर्ड तोड़ स्कोर बनाया और इस मैच को 31 रनों से अपने नाम किया। मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली इस जीत के पीछे अभिषेक शर्मा का अहम योगदान रहा। 23 साल के अभिषेक शर्मा ने  इस मुकाबले में अपनी पारी से सभी दिल जीत लिया है, लेकिन फिर भी भारत के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह उनसे नाराज दिखे।

अभिषेक शर्मा से नाराज दिखे युवराज सिंह 

अभिषेक शर्मा ने इस मैच में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए एक ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 23 गेंदों पर 273.91 की स्ट्राइक रेट से 63 रन बनाए। इस दौरान अभिषेक शर्मा ने 3 चौके और 7 लंबे-लंबे छक्के जड़े। अभिषेक शर्मा ने अपनी इस पारी के दौरान अर्धशतक तक पहुंचने के लिए सिर्फ 16 गेंदों का सामना किया। इस पारी के बाद युवराज सिंह ने अपने एक्स पर अभिषेक शर्मा के लिए लिखा कि वाह सर अभिषेक वाह...शानदार पारी लेकिन आउट होने के लिए क्या शानदार शॉट! दरअसल वह अपनी इस पारी को और भी बड़ा बना सकते थे, लेकिन वह गलत शॉट खेलकर आउट हो गए। जिस पर युवराज सिंह ने आगे एक चप्पल की इमोजी के साथ लिखा कि लातों के भूत बातों से नहीं मानते! विशेष (चप्पल की इमोजी) अब आपका इंतजार कर रहा है अभिषेक शर्मा।

अभिषेक शर्मा ने जड़ी सबसे तेज फिफ्टी

अभिषेक शर्मा ने 16 गेंदों पर अर्धशतक जड़ते ही सनराइजर्स हैदराबाद के लिए सबसे तेज फिफ्टी जड़ने का रिकॉर्ड भी अपने नाम किया। इससे पहले ये रिकॉर्ड ट्रेविस हेड के नाम था। ट्रेविस हेड ने इसी मैच में अभिषेक शर्मा से पहले 18 गेंदों पर अर्धशतक लगाकर ये रिकॉर्ड बनाया था। लेकिन अभिषेक शर्मा ने थोड़ी देर में ही ट्रेविस हेड को पीछे छोड़ दिया और यह दमदार रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। उन्होंने दूसरे विकेट के लिए ट्रेविस हेड के साथ 23 गेंदों पर 68 रनों की साझेदारी भी की थी।

यह भी पढ़ें

IPL में इतिहास रचने के करीब दिल्ली कैपिटल्स, ऐसा करने वाली बनेगी 5वीं टीम

IPL 2024: मुंबई इंडियंस को लगा बड़ा झटका, टीम के लिए आने वाले कुछ मैच नहीं खेलेगा ये स्टार खिलाड़ी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement