Friday, May 17, 2024
Advertisement

IPL 2022 Auction: युजवेंद्र चहल का बड़ा खुलासा, आईपीएल 2022 ऑक्शन में चाहिए उन्हें इतनी रकम

आईपीएल 2014 से आरसीबी के दल में शामिल युजवेंद्र चहल को इस बार टीम ने रिटेन नहीं किया है। चहल का कहना है कि आरटीएम कार्ड ना होने की वजह से इस बार वह दूसरी टीम में भी जा सकते हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 02, 2022 15:50 IST
Yuzvendra Chahal (File Photo)- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RCBTWEETS Yuzvendra Chahal (File Photo)

Highlights

  • युजवेंद्र चहल ने आईपीएल ऑक्शन 2022 में अपना बेस प्राइज 2 करोड़ रखा है
  • यह ऑक्शन बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को होगा

बीसीसीआई ने हाल ही में आईपीएल 2022 के लिए 590 शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की सूची जारी कर दी है। अब 12 और 13 फरवरी को बैंगलोर में खेलों के इस महाकुंभ का बजार सजेगा और फ्रेंचाइजी इन खिलाड़ियों पर बोली लगाएंगी। नीलामी के दौरान कई युवा खिलाड़ियों पर धनवर्षा होगी, वहीं अनुभवी खिलाड़ी अच्छी कीमत पर टीमों में शामिल होना चाहेंगे। ऐसे में आरसीबी के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बताया है कि वह आईपीएल 2022 ऑक्शन में कितने रुपए की उम्मीद लगाए हुए हैं।

आईपीएल 2014 से आरसीबी के दल में शामिल युजवेंद्र चहल को इस बार टीम ने रिटेन नहीं किया है। चहल का कहना है कि आरटीएम कार्ड ना होने की वजह से इस बार वह दूसरी टीम में भी जा सकते हैं।

चहल ने अश्विन के यूट्यूब चैनल पर कहा "यह पहली बार है जहां मुझे लगता है कि मैं कहीं भी जा सकता हूं क्योंकि मैआरटीएम कार्ड नहीं है। पिछली बार (2018) आरटीएम उपलब्ध था और उन्होंने (आरसीबी) मुझे स्पष्ट रूप से कहा था कि वे मुझे आरटीएम का उपयोग करके खरीद लेंगे। नीलामी में चाहे कुछ भी हो... लेकिन इस बार, गंभीरता से, एक पेशेवर खिलाड़ी के रूप में, मैं किसी भी टीम में जाने के लिए तैयार हूं।" 

IPL 2022 Mega Auction : 10 टीमों के टारगेट पर रहेंगे ये 10 खिलाड़ी, जानिए क्यों

आरसीबी के लिए सबसे अधिक 139 विकेट लेने वाले इस खिलाड़ी ने कहा  "जाहिर है, मैं आरसीबी जाना चाहता हूं क्योंकि मैं वहां 8 साल से हूं लेकिन ऐसा नहीं है कि अगर मैं कहीं और जाता हूं तो मुझे बुरा लगेगा क्योंकि सभी को एक नई टीम बनानी है और यह एक बड़ी नीलामी है जहां हमेशा पर्स की कमी होती है जो भी टीम मुझे लेगी, मैं अपना शत-प्रतिशत देता रहूंगा। नई फ्रेंचाइजी के साथ तालमेल बिठाने में कुछ समय लगेगा लेकिन इसलिए हम खुद को पेशेवर खिलाड़ी कहते हैं।"

जब इस बातचीत के दौरान अश्विन ने चहल से पूछा कि वह ऑक्शन में कितनी रकम में आईपीएल 2022 के ऑक्शन में किसी टीम के साथ जुड़ना चाहते हैं तो चहल ने कहा "मैं यह नहीं कहना चाहता कि मुझे 15 करोड़ या 17 करोड़ चाहिए, आप जानते हैं, 8 करोड़ मेरे लिए काफी हैं!"

बता दें, चहल ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में अपना बेस प्राइज 2 करोड़ रुपए रखा है। इस भारतीय लेग स्पिनर की विकेट लेने की क्षमता को देखते हुए कई टीमें उन पर दांव लगाना चाहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement