Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Yuzvendra Dhanashree: युजवेंद्र की पत्नी धनश्री ने हटाया ‘चहल’ सरनेम, भारतीय स्पिनर ने कहा, अफवाहों पर ध्यान न दें

Yuzvendra Dhanashree: युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री ने सोशल मीडिया पर अपने नाम से चहल सरनेम हटाया जिसके बाद इन दोनों के रिश्ते को लेकर कयासों का बाजार गर्म हो गया। इसके ज्यादा ट्रेंड करने पर भारतीय स्पिनर ने अपने फैंस से कहा कि वे इन बातों पर ध्यान न दें।

Ranjeet Mishra Written By: Ranjeet Mishra
Published on: August 18, 2022 20:59 IST
Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Yuzvendra Chahal and Dhanashree Verma

Highlights

  • युजवेंद्र चहल की पत्नी ने हटाया चहल सरनेम
  • सोशल मीडिया पर कयासों का बाजार हुआ गर्म
  • युजवेंद्र चहल ने पोस्ट कर कहा 'अफवाहों पर ध्यान न दें'

Yuzvendra Chahal Dhanashree: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल मैदान के अंदर अपने प्रदर्शन से भारत के लिए मुकाबले जीतते हैं तो मैदान से बाहर अपने चुलबुले अंदाज से सबका दिल जीत लेते हैं। जब वे और उनकी कोरियोग्राफर पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर आते हैं तब इस जोड़ी का जलवा ही अलग होता है। एकबार फिर से युजी और धनश्री की जोड़ी चर्चा में है पर इस बार वजह थोड़ी अलग है। सोशल मीडिया पर सबको एंटरटेन करने वाली इस जोड़ी ने इसी प्लेटफॉर्म पर सबको अपने पोस्ट से हैरान कर दिया है। दरअसल स्टार स्पिनर की पत्नी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने नाम धनश्री से सरनेम ‘चहल’ हटा लिया है। इसके बाद से इन दोनों के तमाम फैंस इस जोड़ी के बीच सबकुछ ठीक नहीं होने के कयास लगा रहे हैं।

चहल ने अपने रिलेशनशिप पर चल रही खबरों को बताया अफवाह

इस घटना के होते ही देखते ही देखते इस कपल की ताजा स्थिति सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी। तमाम लोग अपने अपने हिसाब से पूरे मामले पर अपनी राय देने लगे। स्थिति को तूल पकड़ता देख आखिरकार गुरुवार शाम को मामले को स्पष्ट करने के लिए युजवेंद्र चहल ने एकबार फिर से सोशल मीडिया का रुख किया। उन्होंने अपनी स्टोरी शेयर करते हुए इस पूरे मामले को अफवाह बताया।

स्पिनर चहल ने लिखा, “आप सबों से गुजारिश है कि हमारे रिलेशनशिप के बारे चल रहे अफवाहों पर विश्वास न करें। इसे यहीं पर खत्म करें। आप सब को मेरा प्यार।”  

Yuzvendra Chahal social media Post

Image Source : INSTAGRAM
Yuzvendra Chahal social media Post

किसी भी आम विवाहित महिला की तरह धनश्री ने भी शादी के बाद अपने पति का चहल सरनेम अपने नाम में लगाया था। लेकिन शादी के महज 1 वर्ष 8 महीने बाद अचानक अपने नाम से पति के सरनेम को हटाकर उन्होंने सबको चौंका दिया।

Dhanashree Instagram profile

Image Source : INSTAGRAM
Dhanashree Instagram profile

युजवेंद्र धनश्री का हुआ था ‘चट मंगनी पट ब्याह’

युजवेंद्र और धनश्री शादी के बंधन में बंधने से पहले से एक दूसरे को चाहते और पसंद करते थे। इन दोनों की मुलाकात एक ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई और कुछ ही महीनों के भीतर इन्होंने अपनी शादी के प्लान से सबको रुबरु कराया। ये पूरा मामला ‘चट मंगनी पट ब्याह’ वाला रहा। अगस्त 2020 में दोनों का रोका हुआ और दिसंबर 2020 में इन दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद अपने डेढ़ साल के अब तक के सफर में ये कपल फैंस के सामने सुपरहिट रहा है।    

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement