Thursday, April 25, 2024
Advertisement

युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ शेयर की फोटो, युवराज सिंह ने कह दी ऐसी बात

स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे लौकी के साथ नजर आ रहे हैं। 

Pankaj Mishra Written by: Pankaj Mishra @pankajplmishra
Published on: June 06, 2022 15:00 IST
Yuzvendra Chahal- India TV Hindi
Image Source : YUZI CHAHAL INSTAGRAM Yuzvendra Chahal

Highlights

  • भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेली जानी है टी20 मैचों की सीरीज
  • युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव, नई तस्वीरें कर रहे शेयर
  • युजवेंद्र चहल की फोटो पर युवराज सिंह ने किया कमेंट, हो गया वायरल

टीम इंडिया अब एक बार फिर नीली जर्सी में खेलती हुई नजर आने वाली है। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच नौ जून को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इसके लिए भारतीय टीम दिल्ली पहुंच चुकी है। सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान 22 मई को ही कर दिया गया था। इस सीरीज के लिए पूर्व कप्तान विराट कोहली, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ी शामिल नहीं किए गए है। टीम की कमान केएल राहुल को सौंपी गई है। सीरीज में एक बार फिर कुल्चा की जोड़ी एक साथ नजर आ सकती है। कुल्चा यानी कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल। सेलेक्टर्स ने तो दोनों को टीम में रखा है, लेकिन क्या कप्तान केएल राहुल चहल और कुलदीप को एक साथ प्लेइंग इलेवन में शामिल करेंगे, ये देखना काफी दिलचस्प होगा। 

युजवेंद्र चहल ने लौकी के साथ फोटो शेयर की है

इस बीच टीम में सेलेक्ट किए गए स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वे लौकी के साथ नजर आ रहे हैं। युजवेंद्र चहल ने लौकी को बैट की तरह पकड़ा है और लिखा कि सेल्फी विद लौकी। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। टीम इंडिया के पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह ने भी इस पर कमेंट किया है। युवराज सिंह ने लिखा है कि Looks like your lauki is the same size as you यानी ऐसा लगता है कि आपकी लौकी आपके आकार के समान है। युवराज सिंह के इस कमेंट पर भी अब सैकड़ों की संख्या में कमेंट किए जा चुके हैं। कुछ लोग इसका मजा ले रहे हैं तो कुछ ज्ञान की भी बातें कर रहे हैं। 

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2022 में लिए थे सबसे ज्यादा विकेट
आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल हाल ही में आईपीएल 2022 खेलकर फुर्सत हुए हैं। इस बार वे राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ थे। इस बार उनका सीजन भी काफी अच्छा गया। एक सीजन में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज को मिलने वाली पर्पल कैप पर भी युजवेंद्र चहल ने ही कब्जा किया है। इससे पहले उन्होंने अपने नए हेयर स्टाइल में भी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। युजी चहल ने अलीम हाकिम  से हेयर कट लिया है, जो कुछ खास तरह का है। 

Yuzi chahal- Yuvraj singh Comment

Image Source : YUZI CHAHAL INSTAGRAM
Yuzi chahal- Yuvraj singh Comment

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement