Monday, April 29, 2024
Advertisement

IPL 2018, Match 16: एक मैच दो टीमें और ये 11 खिलाड़ी बड़ा क्रिकेट स्‍कोर ही नहीं,गेंद से भी पलट सकते हैं बाजी

आज होने वाले मैच में मेरी ड्रीम इलेवन टीम में इन 11 खिलाड़ियों ने बनाई है जगह।

Manoj Shukla Written by: Manoj Shukla
Updated on: April 19, 2018 16:57 IST
सनराइजर्स हैदराबाद...- India TV Hindi
सनराइजर्स हैदराबाद टीम

IPL में आज किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाना है। दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक धुरंधर हैं जो अपनी टीम की हार-जीत तय करेंगे। हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है और शुरुआती तीनों मैच में उसे जीत मिली है। वहीं, पंजाब की टीम भी 3 में से 2 मैच जीत चुकी है और 1 में उसे हार मिली है। ऐसे में फैंस को एक बेहद रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। दोनों टीमों के बीच ये मैच पंजाब के मोहाली में खेला जाना है। आइए हम आपको बताते हैं दोनों टीमों के उन 11 खिलाड़ियों के बारे में जो अपनी टीम की हार-जीत में अहम भूमिका निभाएंगे। ये खिलाड़ी अपने दम पर मैच का पासा पलटने का माद्दा रखते हैं, इनका चलना मतलब टीम का जीतना और फैंस का भरपूर मनोरंजन है। कौन बन सकत हैं आज के मैच की ड्रीम इलेवन का हिस्सा आइए जानते हैं।

ये खिलाड़ी हो सकते हैं आज के ड्रीम XI: आज के मैच की ड्रीम इलेवन टीम की बात करें तो इसमें के एल राहुल, क्रिस गेल, शिखर धवन, केन विलियमसन, एरन फिंच, आर अश्विन, मुजीब उर रहमान, शाकिब अल हसन, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टैनलेक हो सकते हैं। इस ड्रीम इलेवन टीम की कप्तान मैं केन विलियमसन और उप कप्तान शिखर धवन या फिर के एल राहुल को बनाऊंगा। विलियमसन और राहुल अब तक हर मैच में बेहतरीन खेलते नजर आए हैं। दोनों ने अपनी-अपनी टीमों के लिए शादार प्रदर्शन किया है।

वहीं इस टीम में मैंने जिन खिलाड़ियों को भी शामिल किया है उन सबने अब तक के टूर्नामेंट में अपनी उपयोगिता साबित की है। हां, इसमें एरन फिंच का नाम ऐस जो अब तक शुरुआती दोनों मैचों में गोल्डन डक (पहली गेंद पर 0) पर आउट हुए हैं लेकिन इसमें कोई दोराय नहीं है कि फिंच बेहद ही विस्फोटक बल्लेबाज हैं और किसी भी मैच में अपनी लय हासिल कर सकते हैं।

आज के मैच की मेरी ड्रीम इलेवन: के एल राहुल, क्रिस गेल, शिखर धवन (उप कप्तान), केन विलियमसन (कप्तान), एरन फिंच, शाकिब अल हसन, आर अश्विन, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, बिली स्टैनलेक, मुजीब उर रहमान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement