Thursday, May 09, 2024
Advertisement

चोटिल होने के कारण भारत का एक और खिलाड़ी पूरे आईपीएल से हुआ बाहर, टीम को लगा बड़ा झटका

आईपीएल में लगातार खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं और टूर्नामेंट से बाहर होते जा रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 14, 2018 14:51 IST
कोलकाता नाइट राइडर्स- India TV Hindi
कोलकाता नाइट राइडर्स

आईपीएल से खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला लगातार जारी है और चोटिल खिलाड़ियों की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है। कुछ खिलाड़ी चोट के कारण कुछ मैच, तो कुछ महीने तो वहीं कुछ खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो रहे हैं। हाल ही में आईपीएल के उद्घाटन मैच के दौरान केदार जाधव को चोट लग गई थी जिसके बाद वो लगभग 1 महीने के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए। उसी मैच में मुंबई के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या भी चोट लगने के कारण अगले मैच में नहीं खेल सके थे। इसके बाद चेन्नई के अगले मुकाबले में सुरेश रैना को चोट लग गई और माना जाने लगा कि वो भी अगले कुछ मैचों में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

अब भारत के अंडर-19 टीम के खिलाड़ी कमलेश नागरकोटि भी चोटिल होने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैँ। उनकी चोट के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि उनके पैर में चोट है और इस कारण वो इस आईपीएल में नहीं खेल सकेंगे। नागरकोटि को कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 3.2 करोड़ रुपये में खरीदा था। नागरकोटि 140 किमी/घंटा की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं और माना जा रहा था कि वो इस सीजन में कोलकाता के लिए बेहतरीन साबित हो सकते हैं।

हालांकि नागरकोटि का पहला आईपीएल खेलने का सपना साकार नहीं हो सका। कोलकाता ने नागरकोटि की जगह पर प्रसीद कृष्णा को टीम में शामिल किया है। 22 साल के कृष्णा ने कर्नाटक के लिए 3 घरेलू टी20 और 20 वनडे मैच खेले हैं। साफ है नागरकोटि की जगह टीम में शामिल किए गए कृष्णा के पास अब खुद को साबित करने का मौका होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement