Thursday, March 28, 2024
Advertisement

IPL 2018: शाहरुख़ ख़ान ने CSK-KKR मैच के दौरान धोनी की बेटी ज़ीवा के साथ की मस्ती, देखें तस्वीरें

IPL की दो दिग्गज टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच जब मैदान में ज़बरदस्त जंग छिड़ी हुई थी तब कोलकता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान चेन्नई के कप्तान धोनी की बेटी ज़िवा के साथ स्टैंड में मस्ती करते भी नज़र आए

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 11, 2018 12:32 IST
Shahrukh Khan, Ziva- India TV Hindi
Shahrukh Khan, Ziva

चेन्नई: मंगलवार की रात चेन्नई में IPL की दो दिग्गज टीम चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच जब मैदान में ज़बरदस्त जंग छिड़ी हुई थी तब कोलकता नाइट राइडर्स के सह-मालिक बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख़ ख़ान जहां अपनी टीम की हौंसलाअफ़ज़ाई कर रहे थे वहीं प्रतिद्वंदी टीम चेन्नई के कप्तान धोनी की बेटी ज़िवा के साथ स्टैंड में मस्ती करते भी नज़र आए. इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं.

तीन साल की ज़ीवा भी शाहरुख़ ख़ान के साथ ख़ूब खेलती दिखी लेकिन अपने पापा की टीम को चीअर्स भी करती जा रही थी. इस बीच धोनी की पत्नी साक्षी ने दोनों की तस्वीरें खींची.

चेन्नई ने ये रोमांचक मुक़ाबला पांच विकेट से जीत लिया. IPL में दो साल की वापसी के बाद ये चेन्नई की घर में पहला मैच था और जैसी कि उम्मदी थी, स्टेडियम चेन्नई के फ़ैंस से खचाखच भरा हुआ था. साक्षी और ज़ीवा चेन्नई सुपर किंग्स का हर मैच देखते हैं.

शाहरुख़ ख़ान भी अपनी टीम के स्पोर्ट के लिए हर मैच देखने आते हैं. इसके पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफड मैच में भी शाहरुख़ ख़ान अपनी बेटी सुहाना और बेटे अबराम के सिथ कोलकता के ईडन गार्डन्स में नज़र आए थे. 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement