Thursday, May 09, 2024
Advertisement

IPL से बाहर होने के बाद भड़के विराट कोहली, इन खिलाड़ियों को बताया दोषी

राजस्थान रॉयल्स से हार के बाद बैंगलोर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर हो गई है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: May 19, 2018 21:29 IST
विराट कोहली- India TV Hindi
विराट कोहली

जयपुर: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर बैंगलोर को 30 रन से हार का सामना करना पड़ा। राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर के सामने 165 रनों की चुनौती रखी थी लेकिन बेंगलोर की टीम 134 रनों पर ही ढेर होकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई। बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने हार के लिए टीम के मध्यक्रम को जिम्मेदार ठहराया है। गौरलतब है कि मिडिल ऑर्डर में मंदीप सिंह, कॉलिन डी ग्रैंडहोम और सरफराज खान ने निराश किया।

बेंगलोर के लिए सिर्फ अब्राहम डिविलियर्स (53) और पार्थिव पटेल (33) ही दहाई के आंकड़े को छू सके। इन दोनों के रहते टीम की जीत तय लग रही थी, लेकिन जैसे ही पटेल का विकेट गिरा बेंगलोर का मध्यक्रम पूरी तरह से बिखर गया। 

मैच के बाद कोहली ने कहा, "डिविलियर्स पर जरूरत से ज्यादा बल्लेबाजी का भार था। एक समय हम अच्छी स्थिति में थे। हमारा स्कोर 75 रनों पर एक विकेट था। इसके बाद हम जिस तरह से आउट हुए वो अच्छा नहीं था।"

उन्होंने कहा, "डिविलियर्स जिनके पास बड़े शॉट्स खेलने की क्षमता है वो एक छोर पर खड़े हुए थे। हमें कुछ और अच्छे फैसलों की जरूरत थी, लेकिन खिलाड़ियों ने मौके का फायदा नहीं उठाया और यह देखना निराशाजनक था।"

कप्तान ने कहा, "पांच-छह खिलाड़ियों द्वारा अगर यह लगातार दोहराया जाए तो यह सही नहीं है। एक-दो खिलाड़ी अच्छा कर रहे थे, लेकिन दूसरों को भी आगे आना चाहिए था और आज ऐसा नहीं हो सका।"

इस हार के बाद बेंगलोर पूरी तरह से प्लेऑफ से बाहर हो गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement